Manoj tiwari

Manoj tiwari news: भाजपा सांसद मनोज तिवारी पर लगा 41 हजार रुपये का जुर्माना, जानें क्या है मामला

Manoj tiwari news: दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने सांसद के घर जाकर 41 हजार रुपये का चालान किया हैं

मनोरंजन डेस्क, 04 अगस्तः Manoj tiwari news: भोजपुर फिल्मों के सुपरस्टार और भाजपा सांसद मनोज तिवारी एक बार फिर चर्चाओं में हैं। इस बार उनकी चर्चाओं का कारण ना तो उनकी फिल्में है ना ही उनका बयान। दरअसल हर घर तिरंगा मोटरसाइकिल रैली के दौरान उन्होंने हेलमेट नहीं पहन रखी थी। साथ ही वो बिना लाइसेंस के बाइक चला रहे थे और उनके पास पॉल्यूशन सर्टिफिकेट भी नहीं था। वहीं बाइक की हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट भी नहीं थी, जिसके बाद दिल्ली यातायात पुलिस ने उनपर कार्यवाही करते हुए कई जुर्माने लगाए हैं।

क्या आपने यह पढ़ा….. India vs Barbados: भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने बारबाडोस को दी पटखनी, बनाई सेमिफाइनल में जगह…

जानकारी के अनुसार मनोज तिवारी पर बिना हेलमेट के बाइक चलाने पर 1 हजार रुपया, गाड़ी का पॉल्यूशन सार्टिफिकेट नहीं होने पर 10 हजार रुपये, बिना लाइसेंस बाइक चलाने पर 5 हजार रुपये, बाइक की हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट नहीं होने पर 5 हजार रुपये के जुर्माने लगे हैं। वहीं बाइक मालिक पर 20 हजार रुपये का जुर्माना लगाया गया हैं। दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने सांसद के घर जाकर 41 हजार रुपये का चालान किया हैं।

पूरे मामले पर मनोज तिवारी ने ट्वीट कर कहा कि वह जुर्माने का भुगतान करेंगे। उन्होंने आगे लिखा कि आज हेलमेट नहीं पहनने पर गहरा खेद हैं। मैं चालान का भुगतान करूंगा। आप सभी से निवेदन है कि बिना हेलमेट पहने दोपहिया वाहन की सवारी नहीं करें।

बता दें कि भारत की स्वतंत्रता की 75वीं वर्षगांठ के मौके पर मनाए जा रहे आजादी का अमृत महोत्सव के तहत केंद्रीय मंत्रियों और युवा सांसदों सहित कई सांसदों ने कल लाल किले से शुरू हुई तिरंगा बाइक रैली में हिस्सा लिया था। देश के नागरिकों में देशभक्ति की भावना बढ़ाने के मकसद से यह तिरंगा बाइक रैली आयोजित की गई।

Hindi banner 02