Red fort

Fear terrorist attack in delhi on 15 august: इस तारीख को राजधानी में आतंकी हमले की आशंका, IB ने दिल्ली पुलिस को जारी किया अलर्ट

Fear terrorist attack in delhi on 15 august: 15 अगस्त के मौके पर लश्कर ए तैयबा, जैश ए मोहम्मद सहित अन्य चरमपंथी संगठन राजधानी में आतंकी हमलों को अंजाम दे सकते हैं: इंटेलिजेंस ब्यूरो

नई दिल्ली, 04 अगस्तः Fear terrorist attack in delhi on 15 august: पूरा देश भारत की स्वतंत्रता की 75वीं वर्षगांठ के मौके पर आजादी का अमृत महोत्सव मना रहा हैं। इस बीच बड़ी खबर सामने आ रही हैं। दरअसल केंद्रीय खुफिया जांच एजेंसी इंटेलिजेंस ब्यूरो ने स्वतंत्रता दिवस को लेकर दिल्ली पुलिस को अलर्ट जारी हैं। 

सूत्रों के बताए अनुसार इंटेलिजेंस ब्यूरो ने दिल्ली पुलिस को सौंपी अपनी खुफिया रिपोर्ट में आशंका जताई है कि 15 अगस्त के मौके पर लश्कर ए तैयबा, जैश ए मोहम्मद सहित अन्य चरमपंथी संगठन राजधानी में आतंकी हमलों को अंजाम दे सकते हैं। आईबी ने 10 पन्नों की अपनी रिपोर्ट में लश्कर, जैश के अलावा रेडिकल संगठनों से भी खतरा बताया है।

रिपोर्ट में जापान के पूर्व प्रधानमंत्री शिंजो आबे पर हुए हमले का भी जिक्र है। दिल्ली पुलिस को दिए निर्देश में कहा गया है कि 15 अगस्त को आयोजन स्थल पर प्रवेश के नियमों में सख्ती बरती जाए। आईबी ने हाल ही में उदयपुर और अमरावती में हुईं घटनाओं का जिक्र करते हुए निर्देश दिए हैं कि भीड़भाड़ वाली जगहों पर रेडिकल ग्रुप और उनकी गतिविधियों पर कड़ी निगरानी रखी जाए।

Advertisement

क्या आपने यह पढ़ा…. Manoj tiwari news: भाजपा सांसद मनोज तिवारी पर लगा 41 हजार रुपये का जुर्माना, जानें क्या है मामला

Hindi banner 02
देश की आवाज़ की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें

Copyright © 2022 Desh Ki Aawaz. All rights reserved.