Mayawati

Rajasthan Assembly Election 2023: राजस्थान में मतगणना से पहले बसपा का बड़ा ऐलान, इस पार्टी को देगी समर्थन

Rajasthan Assembly Election 2023: अगर जीते हुए प्रत्याशियों को कैबिनेट में जगह दी जाएगी तभी वह किसी दल को समर्थन करेंगीः भगवान सिंह बाबा

जयपुर, 02 दिसंबरः Rajasthan Assembly Election 2023: राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए कल मतों की गिनती होने वाली हैं। एग्जिट पोल में कांग्रेस-भाजपा के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल रही हैं। ऐसे में दोनों पार्टी निर्दलियों-बागियों के दरवाजे खटखटा रही हैं। इस बीच बहुजन समाज पार्टी की राज्य इकाई ने बड़ा ऐलान किया हैं। बसपा का यह ऐलान कांग्रेस और भाजपा के लिए राहत का समाचार हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बसपा की राजस्थान इकाई के अध्यक्ष भगवान सिंह बाबा ने कहा कि, राज्य में पार्टी ने पूरी मजबूती के साथ चुनाव लड़ा। इस बार 6 से ज्यादा प्रत्याशी जीत कर आएंगे। उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि, साल 2008 और 2018 के चुनाव के बाद कांग्रेस ने बसपा को धोखा दिया। हमारे विधायकों को तोड़ा और खरीद लिया।

इस शर्त पर किसी दल को समर्थन देगी बसपा

भगवान सिंह बाबा ने आगे कहा कि, हमारी राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने स्पष्ट किया है कि, इस बार बिना शर्त किसी को समर्थन नहीं देंगे। अगर जीते हुए प्रत्याशियों को कैबिनेट में जगह दी जाएगी तभी वह किसी दल को समर्थन करेंगी।

क्या आपने यह पढ़ा… Seminar in Civil Hospital On AIDS Day: आओ हम सब मिलकर 2030 तक एड्स का उन्मूलन करेंः बचूभाई खाबड

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें