Raj Thackeray

Raj thackeray in trouble with his speech: रैली में अपने भाषण से मुश्किलों में राज ठाकरे, पुलिस ने थमाया नोटिस

  • अगर लाउडस्पीकर पर अजान होगी तो हम भी हनुमान चालीसा का पाठ करेंगे: राज ठाकरे

Raj thackeray in trouble with his speech: एमएनएस चीफ राज ठाकरे ने हनुमान चालीस को लेकर बड़ा बयान दिया हैं, जिसके बाद उनकी मुश्किलें बढ़ गई हैं

मुंबई, 02 मईः Raj thackeray in trouble with his speech: महाराष्ट्र में हनुमान चालीसा के पाठ पर विवाद थमने के बजाय बढ़ता जा रहा हैं। अभी नवनीत राणा का मामला संभला था ही नहीं कि एमएनएस चीफ राज ठाकरे ने हनुमान चालीस को लेकर बड़ा बयान दिया हैं। जिसके बाद उनकी मुश्किलें बढ़ गई हैं। दरअसल पुलिस ने उन्हें नोटिस थमा दिया हैं। पुलिस ने राज ठाकरे को रैली में नियम तोड़ने पर यह नोटिस दिया हैं। राज ठाकरे के साथ-साथ एमएनएस कार्यकर्ताओं को भी पुलिस ने नोटिस दिया हैं। पुलिस ने धारा 149 के तहत यह नोटिस भेजा हैं।

Raj thackeray in trouble with his speech: मालूम हो कि औरंगाबाद की रैली में राज ठाकरे ने सबसे बड़ी बात कही। उन्होंने कहा कि अगर लाउडस्पीकर पर अजान होगी तो हम भी हनुमान चालीसा का पाठ करेंगे। तालियों की गूंज के बीच हजारों कार्यकर्ताओं के सामने उन्होंने यह ऐलान किया। साथ ही साथ उन्होंने कहा कि वो महाराष्ट्र में दंगा नहीं कराना चाहते लेकिन अगर कोई सही रास्ते से नहीं समझेगा तो फिर महाराष्ट्र में जो होगा उसकी जिम्मेदारी राज ठाकरे की नहीं होगी।

क्या आपने यह पढ़ा……. SC Said about vaccination: लोगों के वैक्सीनेशन को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने सुनाया बड़ा फैसला, कही यह बात

Raj thackeray in trouble with his speech: राज ठाकरे के अनुसार महाराष्ट्र में अभी नहीं तो कभी नहीं जैसे हालात हैं। पुलिस सभी मस्जिदों से लाउडस्पीकर्स हटायेँ। औरंगाबाद में कल रैली तो समाप्त हो गई लेकिन उन्होंने भाषण से जो धमाका किया वो पुलिस के रडार पर भी आ गई हैं। पुलिस सूत्रों के अनुसार राज ठाकरे के भाषण की टेप मंगवाकर पुलिस उसे पूरा सुनेगी और इसके बाद पुलिस कानूनी जानकारों से सलाह लेगी।

अगर हुआ होगा शर्तों का उल्लंघन तो राज पर होगी कार्यवाही

Raj thackeray in trouble with his speech: पुलिस ये देखना चाहती है कि जिन 16 शर्तों के साथ राज ठाकरे को रैली की इजाजत दी गई थी उसे पूरा किया गया है या नहीं। अगर उन शर्तों का उल्लंघन हुआ तो फिर राज ठाकरे पर कार्यवाही भी हो सकती हैं। साथ ही साथ महाराष्ट्र सरकार ने एमएनएस कार्यकर्ताओं को भी नोटिस दिया हैं।

Hindi banner 02