Rahul Gandhi image

Rahul gandhi office vandalized: राहुल गांधी के वायनाड स्थित कार्यालय में हुई तोड़फोड़ की उच्च स्तरीय जांच के निर्देश, इतने लोग किए गए गिरफ्तार

Rahul gandhi office vandalized: पुलिस ने तोड़फोड़ के मामले में अब तक 8 लोगों को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली, 25 जूनः Rahul gandhi office vandalized: कांग्रेस नेता राहुल गांधी के वायनाड स्थित कार्यालय में कल तोड़फोड़ की घटना को अंजाम दिया गया था। भारतीय युवा कांग्रेस ने इस घटना का आरोप एसएफआई के कार्यकर्ताओं पर लगाया हैं। वहीं दूसरी ओर कार्यालय में तोड़फोड़ की वारदात के बाद राज्य के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने इस घटना की निंदा करते हुए कहा कि वह दोषियों केे खिलाफ कठोर कार्यवाही करेंगे।

मिली जानकारी के अनुसार राज्य सरकार ने एडीजीपी पद के अधिकारी को उच्च स्तरीय जांच के आदेश दिए हैं। वहीं जांच के पूरा होने तक कलपेट्टा के पुलिस सब इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया हैं। घटना में एडीजीपी पुलिस मुख्यालय को एक सप्ताह के भीतर जांच खत्म कर रिपोर्ट सौंपने के निर्देश दिए हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Educational program in varanasi: आईआईटी बीएचयू और एनआईटीआईई (मुंबई) का संयुक्त शैक्षणिक प्रोग्राम

वहीं पुलिस ने बताया कि कार्यालय में तोड़फोड़ के मामले में अब तक आठ लोगों को हिरासत में ले लिया गया हैं। जबकि इस दौरान हंगामा कर रहे कार्यकर्ताओं ने पुलिस पर पथ्थरबाजी की, जिसमें कलपेट्टा एसआई सहित कुछ पुलिसकर्मी चोटिल हो गए हैं। इस बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता के.सी.वेणुगोपाल ने घटना को लेकर सीएम पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया है कि यह हमला उनकी जानकारी में किया गया हैं। उनका कहना है कि केंद्र की बीजेपी सरकार से लड़ने के बजाए वह बफर जोन के मुद्दे पर कांग्रेस पर हमला करवा रहे हैं।

Hindi banner 02