eknath shinde e1656149994948

Maharashtra political crisis latest update: शिवसेना से बगावत कर एकनाथ शिंदे ने चला मास्टर स्ट्रोक…! इस नाम से बनाया नया गुट

Maharashtra political crisis latest update: एकनाथ शिंद ने बनाया नया गुट, शिवसेना-बालासाहेब होगा गुट का नाम

मुंबई, 25 जूनः Maharashtra political crisis latest update: महाराष्ट्र में सियासी घमासान जारी हैं। एक ओर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे राजनीतिक संघर्ष कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर एकनाथ शिंदे भी मैदान में डटे हुए हैं। मुख्यमंत्री पर हमला तेज करने के लिए एकनाथ शिंदे ने एक मास्टर स्ट्रोक चला हैं। सूत्रों के मुताबिक शिंदे समर्थकों ने अपने अलग गुट का नाम तय कर लिया हैं।

मिली जानकारी के अनुसार इस गुट का नाम शिवसेना-बालासाहेब गुट होगा। गुट में करीब 40 बागी विधायक शामिल होंगे। कहा जा रहा है कि शिंदे समर्थक जल्द ही इस नाम को लेकर औपचारिक घोषणा कर सकते हैं। जानकारों के बताए अनुसार इस नाम के जरिए शिवसेना दो हिस्सों में बंट जाएगी। एक गुट का नाम होगा बालासाहेब गुट और दूसरा (उद्धव) गुट होगा।

क्या आपने यह पढ़ा…. Rahul gandhi office vandalized: राहुल गांधी के वायनाड स्थित कार्यालय में हुई तोड़फोड़ की उच्च स्तरीय जांच के निर्देश, इतने लोग किए गए गिरफ्तार

Maharashtra political crisis latest update: शिंदे गुट मान कर चल रहा है कि इसी के जरिए अधिक से अधिक शिवसैनिक उनके गुट से इमोशनली जुड़ेंगे। इस गुट के नाम का ऐलान आज ही हो सकता है और इसी नाम से अपने गुट के रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया शिंदे ग्रुप जल्द शुरू करेगा। कहा जा रहा है कि शिंदे ग्रुप का किसी अन्य दल में विलय नहीं होगा। अब देखना यह होगा क्या शिंदे अपनी एक अलग पार्टी बनाएंगे..।

Hindi banner 02