Punjab CM meets amit shah

Punjab CM meets amit shah: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने गृह मंत्री अमित शाह से की मुलाकात, पढ़ें पूरी खबर

Punjab CM meets amit shah: गृहमंत्री ने आश्वासन दिया है कि आंतरिक सुरक्षा के लिए पंजाब को जो भी मदद चाहिए केंद्र सरकार जरुर देगी: भगवंत मान

नई दिल्ली, 19 मईः Punjab CM meets amit shah: पंजाब की मौजूदा परिस्थितियों को लेकर राज्य के मुख्यमंत्री भगवंत मान आज गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। मुलाकात के बाद मान ने कहा कि पार्टी से ऊपर राष्ट्रीय सुरक्षा का मामला है। सीएम भगवंत मान के मुताबिक गृह मंत्री ने आश्वासन दिया है कि आंतरिक सुरक्षा के लिए पंजाब को जो भी मदद चाहिए केंद्र सरकार जरुर देगी।

Punjab CM meets amit shah: गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात के बाद पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि क़ानून व्यवस्था को लेकर पटियाला में जो घटना हुई, इसपर विस्तार से बात हुई। उन्होंने कहा कि पार्टी से ऊपर उठकर राष्ट्रीय सुरक्षा के मामले में सहयोग किया जाएगा। पैरामिलिट्री फोर्स की 10 और कंपनी पंजाब भेजी जाएंगी। 10 कंपनी पहले भेजी जा चुकी हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. 10 lakh on the birth of another child: गुजरात के इस समाज ने किया बड़ा ऐलान, कहा- एक से ज्यादा बच्चों को जन्म दें, 10-10 लाख पाएं

इसके अलावा सीएम मान ने कहा कि भाखड़ा ब्यास मैनेजमेंट बोर्ड में पंजाब का कोटा दोबारा शुरू किया जाए, इस बारे में भी बात हुई। बासमती का MSP को लेकर कोई नोटिफिकेशन नहीं है, इसलिए किसानों को नुकसान हो रहा है। इसके अलावा भी कुछ अहम मुद्दों पर बातचीत हुई है।

Hindi banner 02