sharad pawar

President election 2022: राष्ट्रपति की उम्मीदवारी के लिए सामने आया शरद पवार का नाम, खुद दी यह प्रतिक्रिया

President election 2022: शरद पवार ने तमाम अटकलों पर विराम लगाते हुए कहा- मैं राष्ट्रपत पद का उम्मीदवार नहीं हूं

नई दिल्ली, 14 जूनः President election 2022: देश में राष्ट्रपति चुनाव (President election 2022) को लेकर अधिसूचना जारी कर दी गई है। इसी क्रम में अब सभी राजनीतिक दल उम्मीदवार को लेकर विचार कर रहे हैं। राजनीतिक दुनिया में तमाम तरह की अकटलें लगाई जा रही हैं। इस बीच एनसीपी प्रमुख शरद पवार का भी नाम सामने आ रहा है। लेकिन शरद पवार ने बयान देकर तमाम अटकलों को विराम दे दिया है।

शरद पवार ने कहा कि मैं रेस में नहीं हूं। मैं राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार नहीं हूं। रिपोर्ट के मुताबिक शरद पवार ने एनसीपी कैबिनेट बैठक के दौरान ये बात कही। शरद पवार का बयान इस वक्त आया है जब हाल ही में कांग्रेस ने उनकी उम्मीदवारी का समर्थन किया था। वहीं आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने भी बीते रविवार को शरद पवार को ही बेहतर उम्मीदवार बताया था।

क्या आपने यह पढ़ा…. Workshop on guidance & counceling: वाराणसी में निर्देशन एवं परामर्श पर पंच दिवसीय कार्यशाला का आयोजन

बता दें कि एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार का नाम अब तक राष्ट्रपति पद की दौड़ में कई बार सामने आ चुका है। लेकिन समय-समय पर शरद पवार ने इस बात को सिरे से नकारते हुए उनकी मर्जी से मुंह मोड़ लिया। लेकिन उनके नाम की चर्चा बनी रहती है। अब राष्ट्रपति चुनाव (राष्ट्रपति चुनाव 2022) हो रहा है, जिसके लिए विपक्षी दल से शरद पवार का नाम सामने आ रहा है। पता चला है कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भी पवार का नाम सुझाया है।

Hindi banner 02