Prashant Kishore e1627557799138

Prashant kishor targets nitish kumar: बिहार के मुख्यमंत्री पर हमलावर हुए प्रशांत किशोर, कहा- इनकी जिद के कारण ही बिहार…

  • नीतीश कुमार के साथ रहने वाले अधिकारी भी घर में शराब पीते थे: प्रशांत किशोर

Prashant kishor targets nitish kumar: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जिद के कारण ही शराब त्रासदी हो रही है: प्रशांत किशोर

नई दिल्ली, 16 दिसंबरः Prashant kishor targets nitish kumar: मशहूर चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने बिहार के मुख्यमंत्री पर निशाना साधा हैं। दरअसल राज्य में शराबबंदी कानून को 48 घंटे के अंदर वापस लेने की मांग करते हुए उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जिद के कारण ही शराब त्रासदी हो रही हैं।

प्रशांत किशोर ने कहा, बिहार में शराबबंदी को लागू करना पूरी तरह से विफल रहा हैं। यह बिहार में हर जगह उपलब्ध हैं। किशोर ने कहा कि नीतीश कुमार के साथ रहने वाले अधिकारी भी घर में शराब पीते थे। मैं दो साल मुख्यमंत्री के सरकारी आवास में रहा और उनकी गतिविधियों को जानता हूं।

मैंने किया था शराबबंदी का विरोध- प्रशांत किशोर 

प्रशांत किशोर ने कहा, “जब बिहार सरकार ने शराब पर प्रतिबंध लगाया था, तो मैंने पहली बार इसका विरोध किया था। यह हास्यास्पद है जब नीतीश कुमार जिलाधिकारियों से शराब न पीने की शपथ लेने और नियमों को लागू करने और शराबबंदी के उल्लंघनकतार्ओं के आरोपियों को उनके जिलों में गिरफ्तार करने के लिए कहते हैं। यह सिर्फ नीतीश कुमार की हताशा है। वह नहीं जानते कि इस मौके पर क्या किया जाए।

‘बीजेपी और RJD को सवाल उठाने का कोई हक नहीं’ 

बीजेपी द्वारा विधानसभा में इस मुद्दे को उठाए जाने पर प्रतिक्रिया देते हुए किशोर ने कहा, जब सुशील कुमार मोदी बिहार के उपमुख्यमंत्री थे, तब शराबबंदी लागू की गई थी। बीजेपी ने उस वक्त कानून का समर्थन किया था। फिर बीजेपी सवाल क्यों पूछती है? इसी तरह जब राजद विपक्ष में था तो उसके नेता इस बात को उठा रहे थे।

वे नीतीश कुमार से सवाल क्यों नहीं पूछ रहे? भाजपा और राजद का एक ही स्टैंड है। जब वे सत्ता में होते हैं तो इस मुद्दे पर चुप रहते हैं और जब विपक्ष में होते हैं तो राज्य सरकार पर सवालिया निशान लगाते हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Central government reduced the export tax: सस्ता होगा डीजल! केंद्र सरकार ने उठाया यह कदम…

Hindi banner 02