Pm Modi

PM Warns Corona 3rd Wave: प्रधानमंत्री ने तीसरी लहर को लेकर चिंता व्यक्त की, सावधानी बरतने को कहा

PM Warns Corona 3rd Wave: पीएम ने हिल स्टेशन, पर्यटन स्थलों पर इकट्ठा हो रही भीड़ को लेकर चिंता व्यक्त की और लोगों को सावधानी बरतने को कहा

नई दिल्ली, 13 जुलाईः PM Warns Corona 3rd Wave: देश में कोरोना की दूसरी लहर खत्म हुई नहीं है कि कई राज्यों में मामले बढ़ने की खबरें सामने आ रही हैं। इसी बीच आज मंगलवार को पीएम ने पूर्वोत्तर के कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ संवाद किया। पीएम ने हिल स्टेशन, पर्यटन स्थलों पर इकट्ठा हो रही भीड़ को लेकर चिंता व्यक्त की और लोगों को सावधानी बरतने को कहा।

पीएम ने मुख्यमंत्रियों के साथ चर्चा के दौरान कहा कि वैक्सीनेशन को लेकर पूर्वोत्तर के राज्य जिस तरह आगे बढ़ रहे हैं, वह बधाई के पात्र हैं। जिन राज्यों में अभी कमी महसूस हो रही है वहाँ पर भी जोर देने की जरूरत है।

Whatsapp Join Banner Eng

प्रधानमंत्री ने कहा कि कोरोना की दूसरी लहर के दौरान अलग-अलग सरकारों ने काम किया है। हमें कोरोना के हर एक वैरिएंट पर नजर रखनी होगी। हिल स्टेशनों पर जो भीड़ उमड़ रही है, वो चिंता का विषय है यहाँ लोग बिना मास्क के घूम रहे हैं।

उन्होंने कहा कि लोग तर्क दे रहे हैं कि तीसरी लहर से पहले वह घूम रहे हैं। किंतु तीसरी लहर खुद नहीं आयेगी उसे इसी तरह से लाया जायेगा। वैक्सीनेशन के मसले पर हमें हर किसी को जागरुक करना होगा।

क्या आपने यह पढ़ा… Fire in Baghdad Covid Ward: बगदाद में कोविड वार्ड में लगी आग, 50 मरीज जिंदा जले