Neeraj chopra 1

Neeraj chopra: कॉमनवेल्थ गेम्स से बाहर होने के बाद नीरज चोपड़ा ने साझा किया इमोशनल पोस्ट, कहा…

Neeraj chopra: मुझे इस बात का अफसोस है कि मैं बर्मिंघम में देश का प्रतिनिधित्व नहीं कर पाऊंगा: नीरज चोपड़ा

नई दिल्ली, 27 जुलाईः Neeraj chopra: कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 की शुरुआत कल (28 जुलाई) से बर्मिंघम में होने जा रही हैं। शुरुआत से दो दिन पहले ही भारतीय दल को तब बड़ा झटका लगा था जब स्टार जैवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा ग्रोइन इंजरी के कारण राष्ट्रमंडल खेलों से बाहर हो गए। बीते दिन (26 जुलाई, मंगलवार) यह जानकारी सामने आते ही पूरे भारत के क्रिकेट प्रेमी निराश हो गए। क्योंकि सभी को नीरज चोपड़ा से एक गोल्ड मेडल की उम्मीद थी। राष्ट्रमंडल खेलों से बाहर होने के बाद अब नीरज चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट साझा किया हैं।

नीरज चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पत्र के जरिए कहा कि मुझे इस बात का अफसोस है कि मैं बर्मिंघम में देश का प्रतिनिधित्व नहीं कर पाऊंगा। मुझे खासकर उद्घाटन समारोह में भारतीय टीम का ध्वजवाहक बनने का मौका गंवाने से निराशा हैं। फिलहाल मेरा पूरा ध्यान अपने रिहैबिलिटेशन पर होगा और मैं जल्द से जल्द दोबारा मैदान पर आने की कोशिश करूंगा।

क्या आपने यह पढ़ा…. Uddhav thackeray birthday: शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे का बर्थडे आज, शिवसैनिकों से मांगा यह गिफ्ट

उन्होंने अपने पत्र में यह भी कहा कि मुझे विश्व चैंपियनशिप के चौथे थ्रो के दौरान आए खिंचाव की वजह से कुछ तकलीफ महसूस हो रही थी और कल यहां अमेरिका में इसकी जांच करने पर एक मामूली चोट के बारे में पता लगा, जिसके लिए मुझे कुछ सप्ताह तक रिहैबिलिटेशन की सलाह दी गई हैं।

पत्र के अंत में नीरज ने लिखा कि पिछले कुछ दिनों से सभी देशवासियों से जितना प्यार और सम्मान मिला है उसके लिए मैं आप सभी का शुक्रिया करना चाहता हूं। आशा करता हूं कि आप सभी इसी प्रकार मेरे साथ जुड़कर हमारे देश के सभी खिलाड़ियों का राष्ट्रमंडल खेलों में समर्थन करते रहेंगे। जय हिंद।

Hindi banner 02