Drugs Seized

NCB seized drugs: एनसीबी ने करोड़ों की ड्रग्स की बरामद, पूर्व पायलट सहित 6 लोग गिरफ्तार

NCB seized drugs: एनसीबी ने गुजरात के जामनगर तथा मुंबई के एक गोदाम से 60 किलो मादक दवा मेफेड्रोन बरामद की

मुंबई, 07 अक्टूबरः NCB seized drugs: मुंबई नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को एक ओर बड़ी कामयाबी हाथ लगी हैं। दरअसल एनसीबी ने गुजरात के जामनगर तथा मुंबई के एक गोदाम से 60 किलो मादक दवा मेफेड्रोन बरामद की हैं। इसकी कीमत 120 करोड़ रुपये बताई जा रही हैं। साथ ही साथ इस मामले में एयर इंडिया के पूर्व पायलट सहित 6 लोगों को गिरफ्तार भी किया गया हैं।

एनसीबी के उप महानिदेशक एसके सिंह ने आज इसकी जानकारी दी हैं। उन्होंने बताया कि यह एमडी ड्रग मुंबई के एक गोदाम व जामनगर से जब्त की गई। मुखबिर की सूचना पर गोदाम पर छापा मारा गया। एनसीबी ने इस मादक पदार्थ के तस्कर गिरोह का पर्दाफाश कर 6 लोगों को गिरफ्तार किया हैं।

सिंह ने बताया कि जामनगर में गिरफ्तार आरोपियों में से एक आरोपी की पहचान सोहेल गफ्फार के रूप में हुई हैं। वो 2016 से 2018 के बीच एयर इंडिया का पायलट रहा था। प्रारंभिक जांच में मालूम चला है कि जामनगर व मुंबई में जब्त मादक पदार्थ मामले के तार जुड़े हुए हैं। उन्होंने बताया कि जब्त एमडी ड्रग्स का कुल वजन 60 किलोग्राम हैं।

क्या आपने यह पढ़ा….. Canara bank hikes MCLR: त्योहारी सीजन में इस बैंक ने ग्राहकों को दिया बड़ा झटका, जानें कहीं आपका अकाउंट तो नहीं इसमें…

Hindi banner 02