Mamta Support Lalu Yadav: ममता बनर्जी ने लालू यादव का पैर छूकर लिए आशीर्वाद, कहा- हम लोग एक…

Mamta Support Lalu Yadav: लालूजी अभी भी बहुत तगड़े हैं और बीजेपी से लड़ सकते हैंः ममता बनर्जी

पटना, 22 जूनः Mamta Support Lalu Yadav: विपक्ष की एकता को लेकर 23 जून का दिन काफी अहम हैं। दरअसल बिहार की राजधानी पटना में कल विपक्षी एकता को लेकर बड़ी बैठक होने वाली हैं। बैठक में लालू की सक्रियता खुलकर सामने आ रही हैं। इस बीच पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी विपक्षी एकता के लिए बुलाई गई बैठक हेतु पटना आई। यहां ममता बनर्जी ने लालू यादव संग मुलाकात कर उनके पैर छूए। साथ ही साथ उन्होंने लालू की सेहत और जज्बे पर खुलकर चर्चा की।

ममता बनर्जी ने कहा- “लालू प्रसाद देश में काफी सीनियर लीडर हैं। वे बहुत दिन जेल में थे। उनकी तबीयत ठीक नहीं थी। लेकिन, आज उनसे बात कर लगा कि लालूजी अभी भी बहुत तगड़े हैं और बीजेपी से लड़ सकते हैं।” ममता बनर्जी ने पुराने दिनों की याद भी ताजा की।

उन्होंने बताया- “एक दिन लालूजी संसद में भाषण दे रहे थे रहे थे। हम भी तब एमपी थे। प्याज-आलू का भाव बढ़ गया था। लालूजी बोल रहे थे, तब हमने कहा- राबड़ीजी का भाव क्या है?  लालू जी ने कहा कि सबसे ज्यादा भाव है राबड़ीजी का।” पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने विपक्षी दलों की शुक्रवार को होने वाली बैठक के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा कि हम लोग इकट्ठा हो रहे हैं। एक साथ लड़ेंगे। वन इज टू वन लड़ेंगे।

ममता बनर्जी ने कहा कि विपक्षी एकता की मीटिंग के बाद जो तय होगा, वैसा ही किया जाएगा। उन्होंने कहा कि मुझे बिहार आकर काफी अच्छा लगता है। मैं जनता को धन्यवाद देती हूं। बिहार का नालंदा विश्वविद्यालय और यहां की मिठाई को काफी पसंद करती हूं। 

क्या आपने यह पढ़ा…. PM Modi America Visit: पीएम मोदी ने जो बाइडेन को दिए खास उपहार, तोहफों में भारत के इन राज्यों की झलक

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें