JP Nadda

JP nadda tenure extended: भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा का कार्यकाल बढ़ा, जानिए कब तक रहेंगे पार्टी चीफ…

  • पीएम मोदी की लोकप्रियता को पूरे देश में बढ़ाने में भी जेपी नड्डा का योगदान रहा हैः अमित शाह

JP nadda tenure extended: भाजपा ने जेपी नड्डा का कार्यकाल जून 2024 तक बढ़ा दिया हैं

नई दिल्ली, 17 जनवरीः JP nadda tenure extended: भारतीय जनता पार्टी ने अध्यक्ष के रूप में जेपी नड्डा का कार्यकाल बढ़ा दिया हैं। नड्डा का कार्यकाल जून 2024 तक बढ़ाया गया हैं। इस फैसले पर आज (17 जनवरी) बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की मुहर लगी। इस बात की घोषणा गृहमंत्री अमित शाह ने आज प्रेस कॉफ्रेंस करके की। इस दौरान गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि जगत प्रकाश नड्डा जून 2024 तक बीजेपी के अध्यक्ष के रूप में कार्य करते रहेंगे।

उन्होंने कहा कि जेपी नड्डा के लिए राष्ट्रीय कार्यकारणी ने आज प्रस्ताव रखा। राजनाथ सिंह ने इस प्रस्ताव को रखा और बीजेपी के सभी सदस्यों ने इसे स्वीकार किया है। जेपी नड्डा का बीजेपी के अध्यक्ष के रूप में कार्यकाल को जून 2024 तक के लिए बढ़ाया जा रहा है। मालूम हो कि जेपी नड्डा ने जून 2019 में पार्टी की कमान संभाली थी।

अमित शाह ने कहा कि पीएम मोदी की लोकप्रियता को पूरे देश में बढ़ाने में भी जेपी नड्डा का योगदान रहा है। जेपी नड्डा के नेतृत्व में पूरे संगठन ने एक साथ, एकजुट होकर काम किया है। अमित शाह ने कोविड-19 महामारी के दौरान लोगों की सेवा करने में जेपी नड्डा के नेतृत्व की सराहना करते हुए कहा कि उनकी अगुवाई में कई राज्यों के चुनावों में पार्टी की जीत हुई।

उन्होंने कहा कि विश्व की सबसे बड़ी महामारी कोविड का सामना पूरे विश्व को करना पड़ा। कोविड महामारी में बीजेपी प्रमुख ने हर तरह से अपनी जिम्मेदारी निभाई, चाहे ढेर सारे गावों में अन्न पहुंचाना हो या मरीजों को अस्पताल पहुंचाना हो।

बता दें कि नई दिल्ली नगरपालिका परिषद (एनडीएमसी) के कनवेंशन सेंटर में बीजेपी की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक चल रही है. आज बैठक के दूसरे और अंतिम दिन जेपी नड्डा का कार्यकाल बढ़ाने का फैसला लिया गया।

क्या आपने यह पढ़ा…. Aishwarya rai tax issue: अभिनेत्री ऐश्वर्या राय के खिलाफ भेजा गया नोटिस, जानिए क्या है पूरा मामला…

Hindi banner 02