Aishwarya rai

Aishwarya rai tax issue: अभिनेत्री ऐश्वर्या राय के खिलाफ भेजा गया नोटिस, जानिए क्या है पूरा मामला…

Aishwarya rai tax issue: ऐश्वर्या राय की जमीन पर बाकी टैक्स को मद्देनजर रखते हुए नासिक के तसलीदार ने एक्ट्रेस के खिलाफ नोटिस भेजा है

मनोरंजन डेस्क, 17 जनवरीः Aishwarya rai tax issue: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। अपनी दमदार एक्टिंग और खूबसूरती के लिए उनका नाम आए दिन लाइमलाइट का हिस्सा बनता रहता है। फिलहाल वे बकाया टैक्स को लेकर सुर्खियों में आ गई है। खबरें है कि ऐश्वर्या राय की जमीन पर बाकी टैक्स को मद्देनजर रखते हुए नासिक के तसलीदार ने अभिनेत्री के खिलाफ नोटिस भेजा है।

मिली जानकारी के मुताबिक बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन को सिन्नर (नासिक) तहसीलदार के तरफ से नोटिस भेजा गया है। दरअसल नासिक के सिन्नर के अड़वाड़ी इलाके में ऐश्वर्या राय बच्चन की पवन चक्की के लिए जमीन है। इसी जमीन का एक साल का 21,960 रुपया टैक्स के रूप में बकाया है, जिसको मद्देनजर रखते हुए सूबे के तहसीलदार की ओर से ऐश्वर्या राय के खिलाफ ये नोटिस भेजा गया है।

बताया जा रहा है कि आडवाडी के पहाड़ी क्षेत्र में ऐश्वर्या राय के पास करीब 1 हेक्टेयर जमीन है. ऐसे में 12 महीने से बकाया टैक्स को लेकर एक्ट्रेस की ओर से कोई भी जवाब नहीं आया है. जिसके चलते अब राजस्व विभाग को ये सख्त रुख अपनाना पड़ा है. राजस्व विभाग के जरिए मार्च महीने के अंत तक बकाया कर वसूलने के लक्ष्य को पूरा करने के लिए नोटिस ऐश्वर्या को दिया गया है. मालूम हो कि ऐश्वर्या समेत उस इलाके के 1200 अन्य संपत्ति धारकों को नोटिस भेजा गया है।

क्या आपने यह पढ़ा…. Go first airline offer: सिर्फ 1,199 रुपये में पूरा होगा हवाई सफर का सपना, यह कंपनी लाई शानदार ऑफर…

Hindi banner 02