Flights

Go first airline offer: सिर्फ 1,199 रुपये में पूरा होगा हवाई सफर का सपना, यह कंपनी लाई शानदार ऑफर…

Go first airline offer: घरेलू उड़ान के लिए गो फर्स्ट एयरलाइन ने शुरुआती टिकट की कीमत 1,199 रुपए निर्धारित की

काम की खबर, 17 जनवरीः Go first airline offer: हर किसी का सपना होता है कि वह हवाई जहाज में बैठकर यात्रा करें। हालांकि पैसे की तंगी और गरीबी के कारण 70 प्रतिशत लोग जिंदगीभर अपना ये सफर पूरा नहीं कर पाते हैं। किंतु आपको यह जानकर खुशी होगी कि गो फर्स्ट एयरलाइन कंपनी केवल 1,199 रुपए में आपका ये सपना पूरा करने जा रही हैं।

जी हां सही सुना आपने। घरेलू उड़ान के लिए गो फर्स्ट एयरलाइन ने शुरुआती टिकट की कीमत 1,199 रुपए निर्धारित की हैं। वहीं इंटरनेशनल उड़ान के लिए शुरुआती कीमत 6,599 निर्धारित की हैं। टिकटों की बुकिंग कल से ही शुरू हो गई हैं। ऐसे में आइए जानें किस तरह टिकट बुक करें….

बता दें कि गो फर्स्ट एयरलाइन कंपनी ने कल यानि 16 जनवरी से ही बुकिंग खोल दी हैं। साथ ही साथ बुकिंग की अंतिम तारीख 19 जनवरी रखी गई हैं। इसलिए यदि आप इच्छुक हैं तो आज ही अपनी घरेलू इंटरनेशनल फ्लाइट बुक कर सकते हैं। वहीं गो फर्स्ट के इस ऑफर के जरिए देश का कोई भी यात्री 4 फरवरी 2023 से लेकर 30 सितंबर 2023 के बीच सफर कर सकता हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Pakistan PM statement: तीन बार हारकर सबक सीख चुका पाकिस्तान, प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने कह डाली यह बड़ी बात…

Hindi banner 02