Pakistan PM

Pakistan PM statement: तीन बार हारकर सबक सीख चुका पाकिस्तान, प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने कह डाली यह बड़ी बात…

  • भारतीय नेतृत्व और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील करता हूं कि हमें बातचीत की मेज पर बैठना चाहिएः शहबाज शरीफ

Pakistan PM statement: हम अपना सबक सीख चुके हैं और हम शांति से रहना चाहते हैंः शहबाज शरीफ

नई दिल्ली, 17 जनवरीः Pakistan PM statement: भारत का पड़ोसी देश पाकिस्तान इन दिनों आर्थिक बदहाली के दौर से गुजर रहा है। हालत इतने खराब हैं कि वहां लोगों को खाने का आटा नहीं मिल पा रहा है। इस बीच पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ का एक बयान सामने आया है। जिसमें पड़ोसी देश के सुर बदले-बदले नजर आ रहे हैं। दरअसल पाकिस्तानी प्रधानमंत्री ने कहा है कि, पाकिस्तान अपना सबक सीख चुका है और अब वह शांति से रहना चाहता है। 

जानकारी के अनुसार, पाकिस्तानी प्रधानमंत्री ने एक इंटरव्यू में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से हर समस्या से बातचीत के लिए तैयार होने की बात कही है। उन्होंने कहा कि भारतीय नेतृत्व और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील करता हूं कि हमें बातचीत की मेज पर बैठकर हर मुद्दे को हल करने की कोशिश करनी चाहिए।

सबक सीख चुका पाकिस्तान- शाहबाज

पाकिस्तानी प्रधानमंत्री ने भारत के साथ संबंधों को सुधारने की वकालत करते हुए कहा, ”हम पड़ोसी हैं। यह हमारे ऊपर है कि हम शांति से रहें. प्रगति करे या फिर एक दूसरे से लड़ाई करें और समय-संसाधनों को बर्बाद करें।” शाहबाज ने आगे कहा, ”हम भारत के साथ तीन युद्ध लड़ चुके हैं और यह हर बार और कंगाली, गरीबी और लोगों के लिए बेरोजगारी लाया है। हम अपना सबक सीख चुके हैं और हम शांति से रहना चाहते हैं।”

बातचीत का संदेश

शहबाज शरीफ ने कहा, ”हम हमारी प्रॉब्लम सॉल्व करने को तैयार हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मेरा संदेश है कि चलिए बैठते हैं और बात करते हैं। पाकिस्तान नहीं चाहता कि हम हमारे संसाधनों को बम और बारूद बनाने में खर्च करें।”

क्या आपने यह पढ़ा…. Remedies for thyroid: थायराइड की विभिन्न बीमारियों के लिए रामबाण हैं ये तेल! आप भी जानें…

Hindi banner 02