JP NADDDA

JP Nadda targets Sonia-Rahul: सोनिया-राहुल को नोटिस मिलने पर जेपी नड्डा ने कसा तंज, कहा…

JP Nadda targets Sonia-Rahul: क्या आपने कभी किसी अपराधी को यह कहते हुए सुना है कि मैं अपराधी हूं?: जेपी नड्डा

नई दिल्ली, 01 जूनः JP Nadda targets Sonia-Rahul: प्रवर्तन निदेशालय ने नेशनल हेराल्ड मामले में कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी और पार्टी के सांसद राहुल गांधी को नोटिस जारी कर पूछताछ के लिए तलब किया है। ईडी के इस एक्शन के बाद कई राजनीतिक पार्टियों ने कांग्रेस और दोनों नेताओं पर निशाना साधा हैं। इसी कड़ी में अब भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सोनिया गांधी और राहुल गांधी पर तंज कसा है।

JP Nadda targets Sonia-Rahul: सोनिया गांधी-राहुल गांधी को ED के नोटिस पर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि क्या आपने कभी किसी अपराधी को यह कहते हुए सुना है कि मैं अपराधी हूं? वे (सोनिया गांधी-राहुल गांधी) निश्चित रूप से इससे इनकार करेंगे, दस्तावेज सबूत हैं। यदि चार्जशीट दायर की जाती है, तो आप इसे रद्द करने के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे लेकिन उन्होंने ज़मानत मांगी है। इसका मतलब है कि वे दोषी हैं।

क्या आपने यह पढ़ा… Ayushman bharat golden card: आयुष्मान भारत गोल्डन कार्ड से उठायें 5 लाख का फायदा, इस तरह बनवाएं

बता दें कि नेशलन हेराल्ड मामले को 2015 में जांच एजेंसी ने बंद कर दिया था. लेकिन अब इसी मामले में ईडी ने राहुल गांधी को 2 जून जबकि सोनिया गांधी को 8 जून कोे दिन पूछताछ के लिए बुलाया है। ईडी की नोटिस पर कांग्रेस ने केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर वार किया है। पार्टी प्रवक्‍ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि मोदी सरकार बदले की भावना में अंधी हो गई है।

Hindi banner 02