Encounter

Jammu encounter: जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, मार गिराए पांच आतंकी

Jammu encounter: पूरे इलाके में आवाजाही पर रोक लगा दी गई हैं

श्रीनगर, 17 नवंबरः Jammu encounter: जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खात्मे के लिए सुरक्षाबलों ने बड़े स्तर पर ऑपरेशन शुरु कर दिया हैं। बुधवार को कुलगाम के पोंबे और गोपालपोरा में सुरक्षाबलों ने पांच आतंकियों को मार गिराया। मुठभेड़ में टीआरएफ कमांडर सिकंदर भी मारा गया हैं। पूरे इलाके में आवाजाही पर रोक लगा दी गई हैं।

Jammu encounter: सूचना के आधार पर सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन चलाया था। इस बीच एक इलाके में सुरक्षाबलों ने आतंकियों को चारों ओर से घेर लिया। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने फायरिंग कर दी। जवाबी कार्यवाही में सुरक्षाबलों ने भी गोलियां चलाई और पांच आतंकी मारे गए। मामले की जांच के लिए डीआईजी की अध्यक्षता में विशेष जांच टीम का गठन किया गया हैं।

क्या आपने यह पढ़ा… Railway Public Grievance Office at Churchgate: रावसाहेब दादाराव पाटिल दानवे ने चर्चगेट में रेलवे जन शिकायत कार्यालय का किया उद्घाटन

मारे गए पाकिस्तानी आतंकी की पहचान बिलाल भाई उर्फ हैदर के तौर पर हुई हैं। वहीं अन्य आतंकियों की पहचान नहीं हो पाई हैं। इससे पहले श्रीनगर के हैदरपोरा इलाके में आतंकियों और सुरक्षाबलों की मुठभेड़ में सोमवार को दो आतंकी मारे गए थे। आतंकियों के पास से दो पिस्तौल व अन्य सामान बरामद किया गया हैं।

Whatsapp Join Banner Eng