Fire Incident in Goregaon Building

Fire Incident in Goregaon Building: मुंबई के गोरेगांव की एक इमारत में लगी आग, 08 लोगो ने गंवाई जान…

Fire Incident in Goregaon Building: मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने गोरेगांव अग्निकांड में मारे गए लोगों के परिजनों को पांच लाख रुपया मुआवजा देने का ऐलान किया

मुंबई, 06 अक्टूबरः Fire Incident in Goregaon Building: मुंबई के गोरेगांव में बड़ा हादसा हुआ हैं। दरअसल यहां, आजाद नगर के समर्थ नामक सात मंजिला इमारत में बीती रात अचानक आग लग गई। हादसे में अब तक 08 लोगों की मौत हुई हैं। वहीं 46 से अधिक लोग घायल बताए जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि आग इमारत के पार्किंग में रात ढाई से तीन के बीच में लगी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, इमारत की पार्किंग में खड़ी की गई 4 कार और 30 से अधिक बाइक पूरी तरह जलकर खाक हो गई हैं। दमकल विभाग की 10 से अधिक गाड़ियों की मदद से आग पर नियंत्रित पा लिया गया। फिलहाल कूलिंग का कार्य जारी हैं।

इस वजह से लगी आग…?

स्थानीय लोगों की मानें तो इमारत के पार्किंग में काफी पुराना कपड़ा रखा हुआ था, जिससे यह आग लगी होगी। देखते ही देखते आग ने पार्किंग और इमारत की पहली-दूसरी मंजिल को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में कुल 46 लोग घायल हुए हैं। घायलों को अलग-अलग दो अस्पतालों में चिकित्सा के लिए भर्ती कराया गया हैं।

मुख्यमंत्री ने किया मुआवजे का ऐलान…

मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने गोरेगांव अग्निकांड में मारे गए लोगों के परिजनों को पांच लाख रुपया मुआवजा देने का ऐलान किया हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. WR Extended Frequency Of Special Trains: पश्चिम रेलवे द्वारा आठ जोड़ी विशेष ट्रेनों के फेरे विस्तारित

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें