FarooqAbdullah1

Farooq abdullah withdraws from president: जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री ने राष्ट्रपति पद से वापस लिया अपना नाम, पढ़ें पूरी खबर

Farooq abdullah withdraws from president: फारूक अब्दुल्ला ने राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार की रेस से वापस लिया नाम

नई दिल्ली, 18 जूनः Farooq abdullah withdraws from president: जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कांफ्रेंस के प्रमुख फारूक अब्दुल्ला ने राष्ट्रपति पद के लिए उनके उम्मीदवार होने की चर्चा को विराम लगा दिया है। उन्होंने कहा कि राष्ट्रपति के लिए संभावित संयुक्त विपक्षी उम्मीदवार के रूप में वह अपना नाम वापस लेते हैं।

Farooq abdullah withdraws from president: फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि मेरा मानना है कि जम्मू कश्मीर महत्वपूर्ण मोड़ से गुजर रहा है। इन अनिश्चित समय को नेविगेट करने में मदद करने के लिए मेरे प्रयासों की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि अधिक उनके आगे सक्रिय राजनीति बहुत है। वह जम्मू-कश्मीर और देश की सेवा में सकारात्मक योगदान देने के लिए तत्पर हैं। नाम प्रस्तावित करने के लिए पश्चिम बंगाल की सीमए ममता दीदी का आभारी हूं।

क्या आपने यह पढ़ा… Olympic village to be built in ahmedabad: अहमदाबाद में यहां बनेगा ओलिंपिक विलेज, जानें पूरा विवरण…

ममता बनर्जी की ओर से विपक्षी पार्टियों की बुलाई गई बैठक में राष्ट्रपति उम्मीदवार के लिए राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के मुखिया शरद पवार या फिर फारूक अब्दुल्ला के नामों को एक विकल्प के तौर पर रखा गया था, लेकिन दोनों नेताओं ने अपना नाम वापस ले लिया है। शरद पवार पहले ही अपना नाम वापस ले चुके हैं।

Hindi banner 02