sanjay e1656419556388

ED summon in sanjay raut: संजय राउत को ईडी ने भेजा दूसरा समन, इस तारीख को पेश होने के लिए कहा

ED summon in sanjay raut: प्रवर्तन निदेशालय ने संजय राउत को 1 जुलाई के दिन पेश होने के लिए कहा

मुंबई, 28 जूनः ED summon in sanjay raut: शिवसेना नेता संजय राउत को प्रवर्तन निदेशालय ने पात्रा चॉल लैंड स्कैम मामले में दूसरा समन भेजा है। जांच एजेंसी ने उन्हें 1 जुलाई को पेश होने के लिए कहा है। इससे पहले मामले में संजय राउत को ईडी ने पहला समन भेजा था और आज पेश होने को कहा था।

ED summon in sanjay raut: यह पूरा मामला मुंबई में एक ‘चॉल’ के पुनर्विकास से जुड़े 1,034 करोड़ रुपये के भूमि ‘घोटाले’ से जुड़ी मनी-लॉन्ड्रिंग जांच से संबंधित है। संजय राउत और उनके परिवार से जुड़े 8 भूखंडों और मुंबई के दादर उपनगर में एक फ्लैट को मनी लॉन्ड्रिंग रोधी कानून के तहत जब्त किया गया था।

क्या आपने यह पढ़ा… Maharashtra 9 people death case: महाराष्ट्र में 9 लोगों की मौत मामले में आया नया मोड़, इस तरह रची गई थी हत्या की साजिश…

Advertisement

पहले नोटिस को लेकर ईडी के सामने पेश होने के लिए संजय राउत ने मंगलवार को अतिरिक्त समय मांगा, जिसकी अनुमति एजेंसी ने दे दी है। राउत के वकील पेशी के लिए अतिरिक्त समय देने की मांग को लेकर सुबह करीब सवा 11 बजे जांच एजेंसी के कार्यालय पहुंचे थे। ईडी द्वारा भेजे समन पर शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने कहा कि, कुछ लोग हमें जेल पहुंचाना और राज्य चलाना चाहते है, जैसा कि आपातकाल के दौरान हुआ था।

Hindi banner 02

Advertisement
Copyright © 2022 Desh Ki Aawaz. All rights reserved.