Maharashtra

Maharashtra 9 people death case: महाराष्ट्र में 9 लोगों की मौत मामले में आया नया मोड़, इस तरह रची गई थी हत्या की साजिश…

Maharashtra 9 people death case: जांच में पता चला है कि दो भाइयों के परिवार को एक तांत्रिक और उसके ड्राइवर ने जहर देकर मार डाला था

मुंबई, 28 जूनः Maharashtra 9 people death case: महाराष्ट्र के सांगली में हुई 9 लोगों की मौत मामले में नया मोड़ आया हैं। दरअसल यह मामला सामूहिक हत्याकांड का है जबकि पहले इसे आत्महत्या का मामला माना जा रहा था। पुलिस की जांच में पता चला है कि दो भाइयों के परिवार को एक तांत्रिक और उसके ड्राइवर ने जहर देकर मार डाला था। दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं।

Maharashtra 9 people death case: मालूम हो कि 20 जून को म्हैसल गांव में एक किलोमीटर के फासले पर मौजूद दोनों भाइयों के घरों में परिवार के सदस्यों के 9 शव मिले थे। इनमें भाई एक टीचर और दूसरा पशुओं का डॉक्टर था।

पुलिस महानिरीक्षक मनोज कुमार लोहिया के बताए अनुसार तांत्रिक अब्बास ने वनमोर भाइयों (डॉ.माणिक वनमोरे और पोपट वनमोरे) के लिए गुप्त धन खोजने का वादा किया था और इसके बदले में उसने बड़ी रकम (करीब 1 करोड़ रुपए) भी लिए थे। जब गुप्त धन नहीं मिला तब वनमोरे बंधु तांत्रिक से अपने पैसे वापस मांगने लगे। किंतु अब्बास रुपए वापस नहीं करना चाहता था। दबाव बढ़ने पर तांत्रिक ने वनमोरे बंधुओं के पूरे परिवार को ही रास्ते से हटाने की योजना बनाई।

Advertisement

क्या आपने यह पढ़ा… PM kisan samman nidhi yojana: पीएम किसान योजना में नया पंजीकरण करना हुआ मुश्किल…! अब इस दस्तावेज के बिना नहीं होगा रजिस्ट्रेशन

जांच में पता चला है कि मुख्य आरोपी अब्बास मोहम्मद अली बागवान 19 जून को अपने ड्राइवर धीरज चंद्रकांत सुरवशे के साथ म्हैसल गांव में वनमोरे भाइयों के घर पहुंचा। यहां तांत्रिक ने छिपे हुए खजाने को खोजने के लिए तंत्र-मंत्र की क्रिया शुरू की। इस दौरान उसने परिवार के सदस्यों को उनके घरों की छत पर भेजा, फिर उन्हें एक-एक करके नीचे बुलाया और चाय पीने को कहा, जिसमें पहले से ही कोोई जहरीला पदार्थ मिला हुआ था। शंका जताई जा रही है कि इस पेय को पीने के बाद वनमोरे परिवार के लोगों ने बेहोशी के बाद दम तोड़ दिया।

Hindi banner 02

Advertisement
Copyright © 2022 Desh Ki Aawaz. All rights reserved.