Delhi sabzi mandi building collapse

Delhi sabzi mandi building collapse: दिल्ली सब्जी मंडी इलाके में चार मंजिला इमारत गिरी, सुरक्षित निकाले गए दो बच्चे

Delhi sabzi mandi building collapse: घटना पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जताया दुःख

नई दिल्ली, 13 सितंबरः Delhi sabzi mandi building collapse: दिल्ली के सब्जी मंडी इलाके में सोमवार को एक चार मंजिला इमारत भरभराकर गिर गई। फिलहाल पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है और राहत व बचाव कार्य जारी हैं। बताया जा रहा है कि इमारत के मलबे में कई लोग दबे हुए हैं। घटना की सूचना पाते ही दमकल विभाग की सात गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं।

मलबे में दो बच्चों समेत कई लोग दब गए थे। फिलहाल बच्चों और एक व्यक्ति को सुरक्षित बाहर निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। वहीं कई गाड़ियों के भी दबे होने की बात कही जा रही हैं। घटना को लेकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी दुःख व्यक्त किया हैं। उन्होंने कहा कि सब्जी मंडी इलाके में इमारत गिरने का हादसा बेहद दुखद हैं। प्रशासन राहत और बचाव कार्य में जुटा है, जिला प्रशासन के माध्यम से मैं खुद हालात पर नजर बनाए हूं।

क्या आपने यह पढ़ा.. Gujarat CM Oath: भूपेंद्र पटेल बने गुजरात के 17वें मुख्यमंत्री, राज्यपाल ने दिलाई शपथ

Advertisement

Delhi sabzi mandi building collapse: पुलिस के बताये अनुसार घटना मलकागंज के पास सब्जी मंडी घंटा घर स्थित रॉबिन सिनेमा के सामने हुई हैं। सोमवार दोपहर 11.50 बजे पुलिस को एक स्थानीय निवासी ने फोन कॉल कर घटना की जानकारी दी, जिसके बाद तत्काल पुलिस और दमकल विभाग मौके पर पहुंचा।

बता दें कि इमारत 70 साल पुरानी थी। इसे निगम ने पहले ही जर्जर घोषित किया हुआ है, इसलिए बिल्डिंग रिहायशी नहीं थी। हालांकि सबसे नीचले तले पर एक हलवाई की दुकान थी। इमारत जब गिरी तो उसके बगल से एक परिवार गुजर रहा था, जिसमें दो बच्चे और पति-पत्नी थे। वो भी इसके नीचे आ गए। फिलहाल इनमें से तीन को बाहर निकाला गया हैं।

Advertisement
Whatsapp Join Banner Eng
देश की आवाज़ की तमाम खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें.

Copyright © 2021 Desh Ki Aawaz. All rights reserved.