Deep sidhu death

Deep sidhu death: लाल किले हिंसा मामले के आरोपी दीप सिद्धू की मौत

Deep sidhu death: हादसे के बाद अस्पताल ले जाते समय दीप सिद्धू ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया

नई दिल्ली, 16 फरवरीः Deep sidhu death: पंजाबी अभिनेता और किसान आंदोलन के दौरान लाल किले पर हुए उपद्रव के मुख्य आरोपियों में से एक दीप सिद्धू की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई हैं। यह सड़क हादसा मंगलवार शाम साढ़े 8 बजे सोनीपत जिले में कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेस-वे पर हुआ। हादसे के बाद अस्पताल ले जाते समय दीप सिद्धू ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। दीप सिद्धू के शव को सोनीपत के सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया हैं।

जानकारी के अनुसार दीप सिद्धू अपनी स्कॉर्पियों गाड़ी से दिल्ली से पंजाब आ रहे थे। हालांकि सिंघू बॉर्डर से थोड़ा आगे उनकी गाड़ी एक ट्रक से टकरा गई, जिसमें उनकी मौत हो गई। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दीप सिद्धू के साथ गाड़ी में उनकी मंगेतर रीना राय भी थीं। रीना राय अभी खरखौदा के अस्पताल में भर्ती हैं। रीना राय भी पंजाबी एक्ट्रेस हैं। उन्होंने ‘रंग पंजाब’ व ‘देसी’ फिल्म में दीप सिद्धू के साथ काम किया है। कहा जा रहा है कि दीप सिद्धू खुद गाड़ी चला रहे थे।

क्या आपने यह पढ़ा….. Bappi lahiri passed away: मशहूर सिंगर और गायक बप्पी लहरी का निधन

लाल किले पर हुए उपद्रव के मुख्य आरोपी थे दीप सिद्धू

बता दें कि दीप सिद्धू किसान आंदोलन के दौरान 26 जनवरी 2021 को लाल किले पर हुए उपद्रव के मुख्य आरोपियों में से एक हैं। इस मामले में दिल्ली पुलिस ने दीप सिद्धू को पिछले साल 9 फरवरी को गिरफ्तार भी किया था। हालांकि बाद में 16 अप्रैल को उन्हें एक कोर्ट से जमानत मिल गई थी।

पंजाब के मुख्यमंत्री ने जताया दुःख

इस हादसे पर पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने दुःख व्यक्त किया हैं। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि प्रसिद्ध अभिनेता और सामाजिक कार्यकर्ता दीप सिद्धू के दुर्भाग्यपूर्ण निधन के बारे में जानकर गहरा दुःख हुआ। मेरी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं शोक संतप्त परिवार और प्रशंसकों के साथ हैं।

Hindi banner 02