Bappi lahiri

Bappi lahiri passed away: मशहूर सिंगर और गायक बप्पी लहरी का निधन

Bappi lahiri passed away: गायिकी की दुनिया में बप्पी लहरी का अपना एक अलग ही नाम था

मुंबई, 16 फरवरीः Bappi lahiri passed away: देश के मशहूर सिंगर व गायक बप्पी लहरी का निधन (Bappi lahiri passed away) हो गया हैं। अचानक उनके निधन से पूरे देश में शोक की लहर फैल गई हैं। गायिकी की दुनिया में बप्पी लहरी का अपना एक अलग ही नाम था। उनके संगीत के दीवाने दुनियाभर में हैं। उनके निधन से एक युग का अंत हो गया हैं। बप्पी लहरी के निधन की खबर किसी शॉक से कम नहीं हैं। बीते दिनों म्यूजिक इंडस्ट्री की स्वर कोकिला कही जाने वाली लता मंगेशकर ने इस दुनिया को अलिवदा कह दिया हैं। अब बप्पी लहरी को लेकर आ रही यह खबर म्यूजिक इंडस्ट्री के लिए किसी सदमे से कम नहीं हैं।

क्या आपने यह पढ़ा….. Abu fetal sex test: भ्रूण लिंग जांच को अभियान बनाकर आमजन को जागरूक करने के दिये निर्देश- डॉ. राजेश कुमार

मिली जानकारी के अनुसार बप्पी लहरी का आज मुंबई के क्रिटिकेयर अस्पताल में निधन हो गया हैं। वे 69 वर्ष के थे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बप्पी लहरी को एक महीने के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था और सोमवार को उन्हें छुट्टी भी दे दी गई थी। लेकिन कल उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई और उनके परिवार ने डॉक्टर को उनके घर बुलाया। जिसके बाद उन्हें जुहू के एक अस्पताल में ले जाया गया, जहां उनका निधन हो गया। बप्पी लहरी का निधन ऑब्सट्रक्टिव स्लीप एपनिया की वजह से हुआ हैं।

बप्पी दा के नाम से मशहूर बप्पी लहरी ने म्यूजिक इंडस्ट्री में अपनी धुन और गानों से एक अलग ही राग छेड़ा था। उन्होंने 70-80 के दशक में ऐस-ऐसे गाने बनाए जिन पर लोग आज भी झूमने को मजबूर हो जाते हैं। उन्होंने चलते-चलते, शराबी, डिस्को डांसर जैसी कई सुपरहिट फिल्मों के लिए गाने बनाए थे। आखिरी दफा उन्होंने टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की फिल्म बागी 3 के लिए भंकस गाना कम्पोज किया था।

Hindi banner 02