Child Corona Positive

Corona 3rd Wave: भारत में तीसरी लहर की शुरुआत? कर्नाटक में पांच दिन में 242 बच्चे संक्रमित

Corona 3rd Wave: कर्नाटक में पिछले पांच दिनों में 242 बच्चों में कोरोना संक्रमण की पुष्टी हुई है

नई दिल्ली, 12 अगस्तः Corona 3rd Wave: भारत में कोरोना की तीसरी लहर का जोखिम है। इस बीच अमेरिका और ब्रिटेन में कोरोना संक्रमण बढ़ने से चिंता बढ़ गयी है। दरअसल इन दोनों शहरों में इसबार बच्चे सबसे अधिक कोरोना संक्रमण का शिकार हो रहे है। बच्चों में फैला रहे कोरोना संक्रमण ने भारत की भी चिंता बढ़ा दी है।

Corona 3rd Wave: कर्नाटक में पिछले पांच दिनों में 242 बच्चों में कोरोना संक्रमण की पुष्टी हुई है। मीडिया रिपोर्ट केे मुताबिक पिछले पांच दिन में कम से कम 242 बच्चों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है और विशेषज्ञों का कहना है कि यह तीसरी लहर की शुरुआत हो गई है। संक्रमित पाये गये बच्चों में से 106 की उम्र 9 साल से भी कम है। जबकि 136 बच्चें 9 से 18 साल के बीच के है।

क्या आपने यह पढ़ा.. Varansi Flood: बाढ़ राहत कार्य में किसी भी प्रकार को कोताही बर्दाश्त नहीं की जायेगी- मंत्री अनिल राजभर

स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी के मुताबिक आगामी दिनों कोरोना संक्रमण की दर बढ़ सकती है। इसे गंभीरता से लेने की जरुरत है। वहीं कर्नाटक ने मामले की गंभीरता को देखते हुए राज्य में पहले से ही नाइट और वीक एन्ड कर्फ्यू का एलान किया है। इसके अलावा कर्नाटक को जुड़ते राज्य केरल और महाराष्ट्र की बोर्डर पर प्रवेश के लिए नियंत्रण लागू कर दिये है।

देेश-दुनिया की खबरें अपने मोबाइल में पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें