Varansi Flood: बाढ़ राहत कार्य में किसी भी प्रकार को कोताही बर्दाश्त नहीं की जायेगी- मंत्री अनिल राजभर

Varansi Flood: मंत्री अनिल राजभर ने बाइक की सवारी कर रमचंदीपुर गांव के बाढ़ पीड़ितो का कुशलक्षेम पूछा

रिपोर्टः डॉ राम शंकर सिंह

वाराणसी, 12 अगस्तः Varansi Flood: बाढ़ प्रभावित इलाकों में किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जायेगी। प्रदेश के बाढ़ प्रभावित इलाकों की प्रदेश सरकार के मुखिया योगी आदित्यनाथ खुद समीक्षा कर रहे हैं। इसके लिए सरकार की तरफ से मदद के लिए पुख्ता व्यवस्था किया गया है। उत्तर प्रदेश के पिछड़ा वर्ग कल्याण एवं दिव्यांगजन सशक्तिकरण मंत्री अनिल राजभर ने बुधवार की दोपहर ढाब इलाके के बाढ़ प्रभावित गांवों का दौरा करने के दौरान मौके पर मौजूद लोगों से कहा।

Varansi Flood: मंत्री अनिल राजभर ने कहा कि बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में ऐतिहात के तौर पर राजस्व विभाग की टीम तैनात हैं। पीड़ितों को किसी भी प्रकार की समस्या न हो इसके लिए वे रात दिन खुद व्यवस्था कर रहे हैं। उन्होंने बाढ़ प्रभावित ढाब इलाके के रमचंदीपुर, मोकलपुर, गोबरहां, मुस्तफाबाद आदि कई गांवों में एनडीआरएफ टीम की दो नावों के साथ बाढ़ का अवलोकन किया।

क्या आपने यह पढ़ा.. EOS-03 Satellite: लॉन्च नहीं हो सका इसरो का ईओएस-03 उपग्रह, तीसरे चरण में इंजन में आई खराबी

इसके बाद रमचंदीपुर रेता गांव में एडीएम प्रशासन व उपजिलाधिकारी, नायब तहसीलदार को राहत सामग्री बांटने में किसी प्रकार को कोताही न बरतने का निर्देश भी दिया। मौके पर आये दो ट्रैक्टर बाढ़ राहत सामग्री का वितरण भी किया। इसके पूर्व वे बाइक से रमचंदीपुर गांव के बाढ़ पिढ़ितों का कुशलक्षेम पूछा। इस मौके पर उनके साथ पवन चौबे, जितेंद्र सिंह, संजय सिंह, कमलेश मौर्य, धर्मेन्द्र पटेल, लालबहादुर पटेल, प्रमोद निषाद आदि कई प्रमुख लोग शामिल रहे।

देश-दुनिया की खबरें अपने मोबाइल में पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें