Buldhana Bus Accident

Buldhana Bus Accident news: महाराष्ट्र के समृद्धि एक्सप्रेसवे पर हुआ भयानक सड़क हादसा, इतने लोगों की गई जान…

Buldhana Bus Accident news: बुलढाणा में समृद्धि एक्सप्रेसवे पर हुए दर्दनाक बस हादसे में 26 यात्रियों की मौत हो गई

मुंबई, 01 जुलाईः Buldhana Bus Accident news: महाराष्ट्र में कल देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया। दरअसल यहां बुलढाणा में समृद्धि एक्सप्रेसवे पर हुए दर्दनाक बस हादसे में 26 यात्रियों की मौत हो गई। कहा जा रहा है कि बस में नागपुर, वर्धा और यवतमाल के यात्री मौजूद थे। हादसे में घायल 07 लोगों को चिकित्सा के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं।

मुख्यमंत्री ने अनुग्रह राशि का ऐलान किया

हादसे पर राज्य के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने शोक जताया हैं। उन्होंने मृतकों के परिजनों को 5 लाख रुपए की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की। साथ ही साथ मुख्यमंत्री ने घटना की हाईलेवल जांच के भी आदेश दिए हैं।

कैसे हुआ हादसा?

बता दें कि बस समृद्धि राजमार्ग पर एक सड़क डिवाइडर से टकरा गई। इसके बाद डीजल के संपर्क में आते ही बस में आग लग गई। जो लोग सुरक्षित बच गए, उनमें ड्राइवर और मालवाहक शामिल हैं। इस बीच, घायलों को नजदीकी सरकारी अस्पताल ले जाया गया है। 

कहा जा रहा है कि, बस सबसे पहले लोहे के पोल से टकराई। इसके बाद बस सड़क पर बने डिवाइडर से टकरा गई और पलट गई। बस के दरवाजे से कोई बाहर नहीं निकल सका। जीवित बचे यात्री कांच की खिड़कियां तोड़कर बाहर निकले।

पुलिस और मौके पर मौजूद लोगों के मुताबिक, बस सबसे पहले नागपुर से औरंगाबाद की ओर जाने वाले मार्ग पर दाहिनी ओर एक लोहे के खंभे से टकराई।  बस बायीं तरफ पलटी थी, इसलिए बस का दरवाजा नीचे गिर गया। ऐसे में लोगों के पास बाहर निकलने का कोई रास्ता नहीं बचा। 

क्या आपने यह पढ़ा… CR Mega block: मध्य रेल अपने उपनगरीय खंडों पर संचालित करेगा मेगा ब्लॉक

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें