PM Modi 1

BJP national executive meeting: PM मोदी ने भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक को किया संबोधित

BJP national executive meeting: कार्यकर्ता के द्वारा जो जानकारी प्राप्त होती है वो बेहद सटीक होती है- पीएम मोदी

रिपोर्ट: राम मणि पाण्डेय
नई दिल्ली, 20 मई:
BJP national executive meeting: राजस्थान के जयपुर में बीजेपी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संबोधित किया. आज सुबह उन्होंने ट्वीट कर बताया कि मैं सुबह 10 बजे भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक कार्यक्रम में शामिल होकर अपने विचार साझा करूंगा.:

भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बोलते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि मैं जब भी कार्यकर्ताओं से मिलता हूं उनसे बहुत कुछ जानने को मिलता है. कार्यकर्ता के द्वारा जो जानकारी प्राप्त होती है वो बेहद सटीक जानकारी होती है.

यह भी पढ़ें:Ten half-siblings of bollywood: बॉलीवुड के यह दस सौतेले भाई-बहन आपको प्राथमिक भाई-बहन के लक्ष्य देते हैं, जानें इनके बारे में…

इसके अलावा पीएम मोदी ने कहा कि आज देश का हर नागरिक नतीजा चाहता है,नागरिकों में आकांक्षाएं बढ़ी हैं. जब देश के 130 करोड़ लोगों की आकांक्षाएं जग जाती है तो निश्चित रूप से सरकारों की जवाबदेही भी बढ़ती है. ये जन जागृति अनिवार्य रूप से कार्य करने के लिए प्रेरित करती है और दबाव भी बनाती है.

बीजेपी राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक को संबोधित करते हुए पीएम ने आगे कहा कि चुनाव के समय हम जैसे हर घर, हर बूथ तक पहुंचते हैं वैसे ही नागरिकों के घर-घर तक जाना है…हर घर भाजपा, इसी लगन के साथ काम करना होगा. देश में विकासवाद की राजनीति पर हमें हर दिशा में काम करना है. हर दल को विकासवाद की राजनीति पर आने पर मजबूर करना है.

Hindi banner 02