Bihar school flag hoisting accident: बिहार के स्कूल में ध्वजारोहण के दौरान बड़ा हादसा, करंट लगने से एक बच्चे की मौत, कई घायल

Bihar school flag hoisting accident: घायल बच्चों को चिकित्सा के लिए नजदीक के बक्सर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया

नई दिल्ली, 26 जनवरीः Bihar school flag hoisting accident: बिहार के बक्सर में आज गणतंत्र दिवस के मौके पर बड़ा हादसा हुआ हैं। दरअसल यहां प्राथमिक विद्यालय में ध्वजारोहण के समय करंट की चपेट में आए एक बच्चे की मौत हो गई है जबकि 4 बच्चे बुरी तरह से घायल हो गए हैं। घायल बच्चों को चिकित्सा के लिए नजदीक के बक्सर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं।

घटना की जानकारी देते हुए बच्चों के परिजनों ने बताया कि बच्चे स्कूल में झंडा फहराने के लिए पहुंचे हुए थे, तभी झंडे वाले पाइप में करंट आ गया, जिसकी चपेट में स्कूल के बच्चे आ गए। डॉ़क्टरों के अनुसार अस्पताल में आए इन बच्चों में से एक की मौत हो चुकी हैं। जबकि अन्य 4 घायलों का इलाज किया जा रहा हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…… Republic day in jharkhand: मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने दुमका में आयोजित 73 वें गणतंत्र दिवस समारोह में फहराया राष्ट्रीय ध्वज

घटना के बाद पूरे जिले में हड़ंकप मच गया हैं। वहीं दूसरी ओर घटना की सूचना पाते ही प्रशासन के आला-अफसर मौके पर पहुंच गए और उन्होंने घायल बच्चों के लिए समुचित इलाज की व्यवस्था की। मामले की जांच की जा रही है कि आखिर पाइप में करंट कैसे आया।

Hindi banner 02