Nitish

Bihar Politics Crisis: बिहार में फिर होगा ‘खेला’! बैठकों का दौर शुरु

Bihar Politics Crisis: नीतीश कुमार कभी भी भाजपा का दामन थाम सकते हैंः सूत्र

पटना, 25 जनवरीः Bihar Politics Crisis: बिहार के राजनीतिक गलियारों में हलचल काफी तेज हो गई हैं। दरअसल, नीतीश कुमार की जेडीयू और लालू यादव की आरजेडी में दरार लगातार बढ़ती जा रही हैं। ऐसे में संभावनाएं व्यक्त की जा रही है कि, नीतीश कुमार कभी भी भाजपा का दामन थाम सकते हैं। हालांकि अभी कुछ भी स्पष्ट रूप से नहीं कहा जा सकता।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, जेडीयू के वरिष्ठ नेता ललन सिंह, विजय कुमार चौधरी समेत अन्य नेता मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ पटना स्थित उनके घर पर बैठक कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने भी विधानसभा अध्यक्ष अवध बिहारी चौधरी संग बातचीत की हैं। सूत्रों के मुताबिक, इस सियासी संकट के बीच भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और विनोद तावड़े भी अमित शाह गे घर मुलाकात करने पहुंचे।

भाजपा एमएलए के दावे से बढ़ी हलचल

इस बीच भाजपा विधायक ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू ने बड़ा दावा किया हैं। ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू ने कहा कि, 2 से 3 दिन में नीतीश भाजपा के साथ आ जाएंगे। बातचीत काफी आगे बढ़ टुकी हैं। पीएम मोदी और नीतीश कुमार दोनों एक जैसा सोचते हैं। पीएम मोदी खुद नहीं चाहते कि नीतीश उनसे दूर रहें। शर्त चाहे जो भी हो, किंतु नीतीश भाजपा के साथ आने वाले हैं।

आखिर क्यों मचा बवाल

बता दें कि लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने आज अपने एक्स अकाउंट पर एक के बाद एक तीन पोस्ट किए। जिनसे बिहार की राजनीति में हंगामा मच गया। मामला इतना बढ़ गया कि खुद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने लालू यादव की बेटी के पोस्ट पर जानकारी मंगवा ली। मामले ने तूल पकड़ा तो रोहिणी ने चुपचाप बिना सफाई दिए ही अपने पोस्ट डिलीट कर दिए।

क्या आपने यह पढ़ा… National Voter’s Day Program: बीएचयू में राष्ट्रीय मतदाता दिवस कार्यक्रम आयोजित

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें