sharad pawar

Anil deshmukh arrested: अनिल देशमुख की गिरफ्तारी से नाराज शरद पवार बोले- भाजपा को हर हिसाब की कीमत चुकानी पड़ेगी

Anil deshmukh arrested: अपने विरोधियों का फंसाने के लिए सरकारी एजेंसियों का गलत इस्तेमाल कर रही हैंः शरद पवार

मुंबई, 18 नवंबरः Anil deshmukh arrested: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के मुखिया शरद पवार ने भाजपा को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख की गिरफ्तारी को लेकर सरकार को आड़े हाथ लिया है। मराठा किंग के नाम से मशहूर शरद पवार ने कहा कि ईडी, सीबीआई को हथियार बनाकर भाजपा जो काम कर रही है उसे हर हिसाब कीमत चुकानी पड़ेगी।

उन्होंने कहा कि अपने विरोधियों का फंसाने के लिए सरकारी एजेंसियों का गलत इस्तेमाल किया जा रहा है। बतां दे कि ऐसा पहला मौका था जब शरद पवार ने अनिल देशमुख का खुलकर समर्थन किया है। शरद पवार ने कहा कि अनिल देशमुख के साथ जो हुआ है वह गलत है। केन्द्र सरकार बदले की भावना के साथ सुरक्षा एजेंसियों का उपयोग कर रही है।

क्या आपने यह पढ़ा…. Sai institutional award: खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने 246 एथलीटों और प्रशिक्षकों को पहला साई संस्थागत पुरस्कार प्रदान किया

महाराष्ट्र के पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख को ईडी ने मनी लोन्ड्रिंग केस में गिरफ्तार किया है। उन्होंने 15 दिन के न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। अनिल देशमुख पर 100 करोड़ की वसूली का भी आरोप लगा है।

Whatsapp Join Banner Eng