News Flash thambnail

Kidnapping for money: शेयरबाजार के पैसों के लिए चांदखेड़ा में वृद्ध का अपहरण, आरोपियों ने पांच चेक पर लिए हस्ताक्षर

Kidnapping for money: चांदखेड़ा पुलिस ने मामला दर्जकर कार्यवाही शुरू की

अहमदाबाद, 02 जनवरीः Kidnapping for money: अहमदाबाद के न्यू राणीप क्षेत्र में रहते और चांदखेड़ा में नौकरी करते वृद्ध की शेयरबाजार के रूपयों के लिए तीन व्यक्तियों ने अपहरण (Kidnapping for money) कर लिया। इसके बाद गांधीनगर ले जाकर उसकी पिटाई की और पांच चेक पर सिग्नेचर भी करवा लिये। आरोपियों का गुस्सा इससे भी शांत नहीं हुआ है। तीनों ने वृद्ध की पत्नी को पैसे के लिए फोन किया। हालांकि वृद्ध की पत्नी ने आत्महत्या करने की धमकी दी। जिसके बाद आरोपियों ने वृद्ध को छोड़ा। घर पहुंचने के बाद वृद्ध ने चांदखेड़ा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवायी है।

जानकारी के मुताबिक न्यू राणीप आश्रय 9 फ्लेट में रहते हसमुखभाई पटेल चांदखेड़ा में नौकरी करते है। उनका मार्केटिंग काम होने से तलोद निवासी धवल और वैभव गोस्वामी से दोस्ती हुई थी। वैभव गोस्वामी शेयर बाजार का कामकाज करता हैं। उसके जरिए हसमुख भाई की पहचान गांधीनगर के गिरीराज सिंह वाघेला और तलोद के महेश पटेल से हुई थी।

वृद्ध हसमुखभाई का इन लोगों के साथ शेयर बाजार में पूंजी निवेश को लेकर लेन-देन होता रहता था। हालांकि पैसे डूबने से हसमुख भाई ने अकाउंट बंद करवा दिया था। लेकिन गिरीराज सिंह वाघेला को हसमुखभाई को 11 लाख रूपये देने थे। हालांकि हसमुख भाई यह रूपये देने में आनाकानी करते थे।

Advertisement

क्या आपने यह पढ़ा….. PM Modi in Meerut: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया मेजर ध्यानचंद स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी का शिलान्यास, जानें क्या कहा

पांच दिन पहले महेश पटेल ने हसमुखभाई पटेल को चांदखेड़ा मानसरोवर रोड़ पर बुलाया। जहां गिरीराज सिंह वाघेला सहित तीन लोगों ने 11 लाख रूपयों के लिए हसमुख भाई का अपहरण (Kidnapping for money) कर लिया। इसके बाद गांधीनगर के सरगासण रोड़ पर ले जाकर उन्हें बेरहमी से पीटा। 11 लाख रूपयों के लिए आरोपियों ने हसमुखभाई पटेल के पास पड़े 5 चेक में सिग्नेचर करवा लिए हैं और पत्नी को फोन कर रूपये लाने की बात कही।

हसमुख भाई ने अपनी पत्नी को फोन करके बताया कि उनका अपहरण हो गया हैं। 11 लाख रूपये देने पर ही उनका छुटकारा होगा। हसमुख भाई की पत्नी ने अपहरणकारियों को कहा कि अगर उनके पति आज घर नहीं आये तो वह आत्महत्या कर लेगी और आप सभी के नाम पुलिस थाने में लिखवा देगी। पत्नी की बात सुनकर आरोपियों ने हसमुख भाई को छोड़ दिया। जिसके बाद हसमुख भाई घर पहुंचे। हालांकि उनकी पत्नी की तबीयत खराब होने से तत्काल उसे अस्पताल ले जाना पड़ा। पत्नी की तबीयत ठीक होने के बाद आज उन्होंने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई हैं।

Whatsapp Join Banner Eng