Rahul and kohli

Rahul dravid support virat kohli: भारतीय टेस्ट कप्तान विराट कोहली के समर्थन में उतरे कोच राहुल द्रविड़, कही यह बात

Rahul dravid support virat kohli: कोहली लगातार मेहनत कर रहे हैं और बड़ा स्कोर उनसे ज्यादा दूर नहीं हैं: कोच राहुल द्रविड़

खेल डेस्क, 02 जनवरीः Rahul dravid support virat kohli: भारतीय क्रिकेट में पिछले कुछ समय से बड़ा बवाल मचा हुआ हैं। दरअसल भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली और बीसीसीआई के बीच एक विवाद छुड़ा हुआ हैं। यह विवाद उस दिन से उठा जब से बीसीसीआई ने विराट को वनडे टीम की कप्तानी से हटा दिया। इसी बीच टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ ने टेस्ट कप्तान विराट कोहली के समर्थन (Rahul dravid support virat kohli) में कई बड़ी बातें कही हैं।

भारतीय टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने चैंपियन बल्लेबाज औऱ टेस्ट कप्तान विराट कोहली का समर्थन करते हुए कहा कि उन्हें लेकर इतने शोर के बावजूद वह असाधारण रहे हैं। सीमित ओवरों की कप्तानी को लेकर कोहली और बीसीसीआई में ठनी हुई हैं। कोच द्रविड़ ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे क्रिकेट टेस्ट की पूर्व संध्या पर कहा कि पिछले 20 दिन में विराट असाधारण रहा हैं। उसे लेकर इतने शोर के बावजूद उसने जिस तरह अभ्यास किया, तैयारी की और टीम के साथ जुड़ा रहा, वह शानदार हैं।

क्या आपने यह पढ़ा….. Kidnapping for money: शेयरबाजार के पैसों के लिए चांदखेड़ा में वृद्ध का अपहरण, आरोपियों ने पांच चेक पर लिए हस्ताक्षर

विराट कोहली को भारतीय क्रिकेट के शतकों का शहंशाह कहा जाता हैं। लेकिन पिछले दो सालों से उनका बल्ला बिल्कुल खामोश हैं। इस मुद्दे पर कोच राहुल द्रविड़ ने कहा कि मुझे लगता है कि बड़ा स्कोर जल्दी ही आने वाला हैं, वह लगातार शानदार तरीके से अभ्यास कर रहा है और काफी इनवॉल्व हैं। विराट शानदार लीडर हैं। मैदान के अंदर हो या बाहर वो एक लीडर के तौर पर शानदार काम कर रहे हैं। हम उम्मीद करेंगे कि वो आगे भी शानदार खेलेंगे। कोहली लगातार मेहनत कर रहे हैं और बड़ा स्कोर उनसे ज्यादा दूर नहीं हैं।

राहुल ने आगे कहा कि कोहली मीडिया से इसलिए दूर है क्योंकि उन्हें रोक कर रखा हुआ हैं। मैनेजमेंट चाहता है कि कोहली अपने 100वें टेस्ट से पहले मीडिया के सामने आएं। हम भी यही उम्मीद करते हैं कि आप भी उनके 100वें टेस्ट को सेलेब्रेट करेंगे और उनसे जुड़े सवाल पूछना चाहेंगे।

Whatsapp Join Banner Eng