News Flash thambnail

Ahmedabad: नारोल में 5 लाख की फिरौती के लिए मूर्तिकार पर फायरिंग

Ahmedabad: बीती रात नारोल में एक मूर्तिकार पर फिरौती के लिए फायरिंग की घटना सामने आयी है

अहमदाबाद, 27 जुलाईः Ahmedabad: अहमदाबाद (Ahmedabad) में कानून-व्यवस्था की स्थिति बिगड़ती नजर आ रही है। शहर में बीस दिनों की अवधि में आठ हत्याएं हुईं। वहीं बीती रात नारोल में एक मूर्तिकार पर फिरौती के लिए फायरिंग की घटना सामने आयी है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

जानकारी के मुताबिक दो दिन पहले नारोल क्षेत्र के रामदेव एस्टेट में 55 वर्षीय मूर्तिकार परमसुख प्रजापति को एक नंबर से फोन आया। फोन करनेवाले ने 5 लाख रुपये फिरौती की मांग की थी। जब मूर्तिकार ने उसका नाम पूछा तो उसने गब्बर बोल रहा हूं कहा था। मूर्तिकार को लगा कि कोई मजाक कर रहा है। जिसके बाद उन्होंने इस संबंध में शिकायत दर्ज करवायी थी।

क्या आपने यह पढ़ा.. Assam-Mizoram Border: असम-मिजोरम सीमा पर 6 पुलिस कर्मियों की मौत के बाद तनाव की स्थिति, गृहमंत्री ने दोनों राज्यों के मुख्यमंत्रियों से की बात

Advertisement

लेकिन सोमवार रात 8:30 बजे जब वे कारीगर के साथ फैक्ट्री में मौजूद थे, तो तीन बाइक सवार उनकी फैक्ट्री में आए, उनमें से एक ने मूर्तिकार परमसुख प्रजापति पर फायरिंग कर दी। इसके बाद तीनों फरार हो गये।

पूरी घटना फैक्ट्री के बाहर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। घटना के वक्त मूर्तिकार समेत पांच लोग मूर्ति पर काम कर रहे थे। घटना की सूचना पर पुलिस का काफिला मौके पर पहुंचा। पुलिस ने बताया कि घटना में मूर्तिकार को मामूली चोट आयी है। फिलहाल सीसीटीवी के आधार पर जांच शुरू कर दी है।

देेश-दुनिया की खबरें अपने मोबाइल में पढ़ने के लिए यहां क्लिक करेें

Advertisement
Copyright © 2021 Desh Ki Aawaz. All rights reserved.