Parliament

PM MP Instruction: पीएम मोदी बोले- सांसद जनता को बताये, विपक्ष संसद को चलने नहीं दे रही है

PM MP Instruction: विपक्ष के हंगामें के चलते लगातार संसद की कार्रवाई ठप्प रहने से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने चिंता व्यक्त की है

नई दिल्ली, 27 जुलाईः PM MP Instruction: विपक्ष के हंगामें के चलते लगातार संसद की कार्रवाई ठप्प रहने से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने चिंता व्यक्त की है। उन्होंने कांग्रेस को घेरते हुए आरोप लगाया कि विपक्ष कांग्रेस संसद को चलने नहीं दे रही है। हमारी सरकार के सांसद सबके सामने सच लाये।

PM Modi image

PM MP Instruction: पीएम मोदी ने कहा कि कोरोना को लेकर बुलाई गई बैठक का भी कांग्रेस ने बहिष्कार किया और दूसरे दलों के लोगो को भी इसमें शामिल नहीं होने दे रहा है। कांग्रेस संसद नहीं चलने दे रहे है। पीएम ने सांसदों से कहा कि मीडिया के सामने कांग्रेस की सच्चाई सामने लाये।

क्या आपने यह पढ़ा.. Ahmedabad: नारोल में 5 लाख की फिरौती के लिए मूर्तिकार पर फायरिंग

पीएम नरेन्द्र मोदी ने बैठक में अपने सांसदों को सलाह देते हुए कहा कि विपक्ष खासकर कांग्रेस के इस काम को जनता के सामने एक्सपोज करना पड़ेगा। 16 अगस्त के बाद सभी सांसद अपने-अपने क्षेत्र में जाकर सरकार की योजनाओं के बारे में जनता बतायें।

गौरतलब है कि पेगास जासूसी कांड व किसानों को लेकर विपक्ष द्वारा सरकार पर प्रहार किये जा रहे है। विपक्ष विशेष कर कांग्रेस द्वारा संसद में इन मुद्दों पर हंगामा मचाया जा रहा है। जिसके कारण संसद की कार्रवाई चल नहीं पा रही है।

देश-दुनिया की खबरें अपने मोबाइल में पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें