Gautam Adani

Gautam Adani Net Worth: कमाई के मामले में अडानी ने फिर दुनिया में सबको दी मात, 24 घंटे में कमाए करोड़ो रुपये

Gautam Adani Net Worth: पिछले 24 घंटों में गौतम अडानी की नेटवर्थ 9 अरब डॉलर से भी ज्यादा बढ़ गई

बिजनेस डेस्क, 24 मईः Gautam Adani Net Worth: दुनिया के टॉप अरबपतियों की लिस्ट में एक बार फिर से गौतम अडानी की शानदार वापसी हुई है। दरअसल, अडानी ग्रुप के शेयरों में लगातार तीन दिनों से जोरदार तेजी देखने को मिल रही है। इसकी वजह से गौतम अडानी की संपत्ति में काफी वृद्धि हुई हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पिछले 24 घंटों में गौतम अडानी की नेटवर्थ 9 अरब डॉलर से भी ज्यादा बढ़ गई है। वहीं गौतम अडानी की नेटवर्थ लगभग 77,000 करोड़ रुपये से भी ज्यादा बढ़ गई है। मंगलवार को अडानी ग्रुप के शेयरों में जोरदार बढ़त देखने को मिली थी, जिसके बाद अडानी के ग्रुप के शेयर लगभग 18 से 20 फीसदी तक बढ़ गए।

ये अमीरों से ज्यादा कमा रहे हैं

बता दें कि साल 2022 में गौतम अडानी कमाई के मामले में दुनिया के सभी सबसे अमीर लोगों में आगे चल रहे थे और मंगलवार को भी उन्हें कुछ ऐसी ही वापसी करते देखा गया। दरअसल, प्रतिदिन कमाई के मामले में अडानी ने कई दिग्गज अरबपतियों को पीछे छोड़ दिया है। जिनमें दुनिया के नंबर एक अरबपति बर्नार्ड अरनॉल्ट और दूसरे सबसे अमीर एलोन मस्क शामिल हैं।

क्या आपने यह पढ़ा… Opposition Boycott New Parliament Inauguration: नए संसद भवन के उद्घाटन को लेकर एकजुट हुआ विपक्ष, कर दिया यह बड़ा ऐलान

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें