Young man lives with eight wives

The young man lives with eight wives: आठ पत्नियों के साथ एक ही घर में रहता है यह युवक, जानें शादी की सफलता का कारण

The young man lives with eight wives: सोरोट को अपनी हर एक पत्नी से पहली नजर में प्यार हुआ

नई दिल्ली, 30 जनवरीः The young man lives with eight wives: क्या आपने कभी यह सोचा है कि किसी व्यक्ति की 8 पत्नी होगी। अगर नहीं तो एक ऐसा व्यक्ति है जो कि एक, दो नहीं बल्कि आठ पत्नियों (The young man lives with eight wives) के साथ एक ही घर में रहता हैं। युवक की जानकारी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। वह आदमी थाईलैंड से है और उसका नाम ऑन्ग डैम सोरोट है। सोरोट को अपनी हर एक पत्नी से पहली नजर में प्यार हुआ।

पेशे से टेटू आर्टिस्ट सोरोट की 8 पत्नियां हैं। हालांकि हैरानी वाली बात यह है कि सोरोट की सभी पत्नियां बिन मनमुटाव के एक साथ एक ही घर में रहती हैं। वे सभी ऑन्ग डैम सोरोट से बहुत प्यार करती हैं और उसे दुनिया का सबसे बेहतरीन व्यक्ति मानती हैं। सोरोट ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि उनकी पत्नियां चार अलग-अलग बेडरूम में सोती हैं और अपने पति के साथ सोने के लिए अपनी बारी का इंतजार करती हैं।

इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि उनकी 8 पत्नियां एक-दूसरे के साथ काफी अच्छी तरह से रहती है और वे सभी एक सामंजस्यपूर्ण पारिवारिक संबंध साझा करती हैं। सोरोट के इस इंटरव्यू को अकेले यूट्यूब पर 30 लाख से अधिक बार देखा गया हैं। सोरोट ने बताया कि वह किस तरह अपनी पत्नियों से मिले थे। सोरोट कहते हैं कि हर बार उन्हें पहली नजर में प्यार हुआ।

क्या आपने यह पढ़ा….. Gandhi thoughts: गांधी के विचारों में है दुनिया के प्रश्नों का उत्तर: प्रो. रजनीश कुमार शुक्ल

सोरोट ने बताया कि वह अपनी पहली पत्नी नोंग स्प्राइट से एक दोस्त की शादी में मिले थे। जबकि दूसरी पत्नी नोंग एल से उनकी मुलाकात बाजार में हुई थी। हैरानी वाली बात तो यह है कि नोंग एल को सोरोट की पहली पत्नी के बारे में मालूम होने के बावजूद भी वह उसके साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हो गई।

सोरोट अपनी तीसरी पत्नी से अस्पताल में मिले थे। वहीं चौथी, पांचवी और छठी पत्नियों से उनकी मुलाकात सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम, फेसबुक और टिकटॉक के द्वारा हुई। मां के साथ धार्मिक स्थल जाते समय सोरोट की मुलाकात सातवीं पत्नी नॉन्ग से हुई और आठवी पत्नी नॉन्ग मई से वो छुट्टियों के दौरान मिले थे, जहां उनकी अन्य सात पत्नियां भी उपस्थित थी।

Hindi banner 02