Firing

Firing in America: एक बार फिर अंधाधुंध गोलीबारी से दहला उठा अमेरिका, इतने लोगों की हुई मौत…

Firing in America: अमेरिका में चीनी नव वर्ष समारोह के आयोजन के दौरान हुई घटना, 10 लोगों की मौत…

नई दिल्ली, 22 जनवरीः Firing in America: अमेरिका में एक बार फिर अंधाधुंध फायरिंग का मामला सामने आया हैं। घटना में कम से कम 16 लोगों को गोली लगी हैं। इस फायरिंग में 10 लोगों की मौत होने की जानकारी मिली हैं। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

जानकारी के अनुसार ये गोलीबारी कैलिफोर्निया के मोंटेर पार्क में हुई। बताया जा रहा है कि मॉन्टेरी पार्क में चीनी नव वर्ष समारोह का आयोजन किया जा रहा था। शनिवार की रात करीब 10 बजे (अमेरिका के समयानुसार) यहां ताबड़तोड़ फायरिंग की गई। इस दौरान यहां पर भारी संख्या में लोग मौजूद थे। फायरिंग में कम से कम 16 लोगों को गोली लग गई। जिनमें से 10 लोगों की मौत हो गई।

5 दिन पहले भी हुई थी गोलीबारी…

बता दें कि इससे पहले सोमवार को भी कैलिफोर्निया के गोशेन में एक घर में गोलीबारी हुई थी। जिसमें 17 वर्षीय मां और छह महीने के बच्चे सहित छह लोगों की मौत हो गई थी। पुलिस ने इसे टारगेट किलिंग करार दिया था।

क्या आपने यह पढ़ा…. Gorakhpur railway station redevelopment: स्मार्ट रेलवे स्टेशन पर दिखेगी गोरखनाथ की धरती की झलक, एयरपोर्ट जैसी होगी सुविधाएं

Hindi banner 02