spicejet e1651468541186

28 मार्च से 66 नई उड़ानों के साथ फिर से उड़ान भरेगी (SpiceJet) स्पाइस जेट

SpiceJet

28 मार्च से 66 नई उड़ानों के साथ फिर से उड़ान भरेगी (SpiceJet) स्पाइस जेट

मुंबई, 13 मार्चः किफायती सेवाएं देनेवाली विमान कंपनी स्पाइस जेट ने घरेलू नेटवर्क पर 28 मार्च से 66 नई उड़ानें शुरू करने की घोषणा की है। इनमें कुछ मार्गों पर अतिरिक्त उड़ानें भी शामिल हैं। एयरलाइन ने आज घोषणा की कि इन नई उड़ानों का परिचालन बोइंग 737 और क्षेत्रीय जेट बॉम्बार्डियर क्यू 400 के जरिये किया जाएगा।

ADVT Dental Titanium

कंपनी का इरादा अपने नेटर्वक के विस्तार के जरिए महानगरों और छोटे शहरों के बीच संपर्क बढ़ाना है। स्पाइस जेट की मुख्य वाणिज्य अधिकारी शिल्पा भाटिया ने कहा कि अपने घरेलू परिचालन का विस्तार कर हम खुश हैं। गर्मियों की समय-सारणी की शुरूआत के साथ हम 66 नई उड़ानें शुरू करेंगे। देश की सबसे बड़ी क्षेत्रीय विमानन कंपनी के रूप में हम क्षेत्रीय संपर्क बढ़ाने को कटिबद्ध हैं।

Whatsapp Join Banner Eng

एयरलाइन ने कहा कि छोटे शहरों की यात्रा मांग को पूरा करने के लिए दरभंगा, दुर्गापुर, झारसुगुडा, ग्वालियर और नासिक को कुछ महत्वपूर्ण महानगरों से जोड़ने के लिए नई उड़ाने शुरू की हैं। शुरूआत में इन शहरों को स्पाइस जेट ने उड़ान योजना से जोड़ा था। स्पाइस जेट ने कहा कि अहमदाबाद-दरभंगा-अहमदाबाद, हैदराबाद-दरभंगा-हैदराबाद, पुणे-दरभंगा-पुणे और कोलकाता-दरभंगा-कोलकाता मार्ग पर नई उड़ाने शुरू करेंगी। इससे पहले एयरलाइन ने दरभंगा को मुंबई, दिल्ली और बैंगलुरु से जोड़ा था।

यह भी पढ़े.. लॉन्च किया गया भारत ई मार्केट (Bharat E Market) मोबाइल ऐप, विदेशी कंपनियों को देगा कड़ी टक्कर