Akash ambani

Jio true-5G powered Wi-Fi launched: Jio true-5जी पावर्ड वाई-फाई हुआ लॉन्च, इस तरह आप उठा सकते हैं फायदा…

Jio true-5G powered Wi-Fi launched: जियो यूजर्स को यह नई वाई-फाई सर्विस, जियो वेलकम ऑफर अवधि के दौरान फ्री में मिलेगी

बिजनेस डेस्क, 23 अक्टूबरः Jio true-5G powered Wi-Fi launched: दीवाली से पहले रिलायंस जियो ने अपने ग्राहकों को बड़ा तोहफा दिया हैं। दरअसल रिलायंस जियो इन्फोकॉम लिमिटेड ने कल Jio true-5G नेटवर्क पर चलने वाली वाई-फाई सेवाओं को लॉन्च किया। शैक्षणिक संस्थानों, धार्मिक स्थानों, रेलवे स्टेशनों, बस स्टैंड, कमर्शियल हब जैसे स्थान जहां लोगों का जमावड़ा अधिक होता है वहां यह सर्विस दी जाएगी।

इसकी शुरुआत राजस्थान के पवित्र शहर नाथद्वारा से की गई थी। जियो यूजर्स को यह नई वाई-फाई सर्विस, जियो वेलकम ऑफर अवधि के दौरान फ्री में मिलेगी। दूसरा नेटवर्क इस्तेमाल करने वाले भी जियो 5जी पावर्ड वाई फाई का सीमित इस्तेमाल कर सकेंगे।

4जी फोन में भी कर सकते हैं इस्तेमाल

अगर आप जियो 5जी पावर्ड वाई फाई की फुल सर्विस का उपयोग करना चाहते हैं तो आपको जियो का ग्राहक बनना होगा। दिलचस्प यह है कि जियो ट्रू 5जी वाई फाई से जुड़ने के लिए यह जरूरी नहीं कि ग्राहक के पास 5जी हैंडसेट हो। वह 4जी हैंडसेट से भी इस सर्विस से जुड़ सकता हैं। Jio true-5G पावर्ड सर्विस के साथ ही नाथद्वारा और चेन्नई में जियो की टू 5जी सर्विस भी शुरू हो गई हैं।

आकाश अंबानी ने कही यह बात

देशवासियों को दीपावली की शुभकामनाएं देते हुए आकाश अंबानी ने कहा कि भगवान श्रीनाथ की कृपा से आज नाथद्वारा में जियो टू 5 जी की सर्विस के साथ 5जी पॉवर्ड वाईफाई सेवा का शुभारंभ हो रहा हैं। हम मानते हैं कि 5जी सबके लिए है, इसलिए हमारी कोशिश है कि दिल्ली, मुंबई, कोलकत्ता और वाराणसी की तरह देश के कोने-कोने तक जियो की टू 5जी सर्विस जल्द चालू हो।

क्या आपने यह पढ़ा…. Dhanteras 2022: धनतेरस पर काशी में मिलने वाली यह अठन्नी करती है चमत्कार, जानें इसकी पैराणिक मान्यता…

Hindi banner 02