Kashi Vishwanath corridor inaugurated: काशी विश्वनाथ कॉरिडोर के उद्घाटन के पहले स्वच्छता अभियान का आयोजन

Kashi Vishwanath corridor inaugurated: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल करेंगे काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का उद्घाटन

रिपोर्टः डॉ राम शंकर सिंह

नई दिल्ली, 12 दिसंबरः Kashi Vishwanath corridor inaugurated: काशी विश्वनाथ धाम के लोकार्पण में अब कुछ ही घंटे शेष हैं। 250 वर्षों के बाद मंदिर परिसर के एतिहासिक विस्तार को अब भव्य रुप दिया जाने वाला हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल इसका लोकार्पण करेंगे। पीएम न केवल दर्शन-पूजन करेंगे बल्कि बाबा के भोग का प्रसाद भी ग्रहण करेंगे।

Kashi Vishwanath corridor inaugurated: इसके मद्देनजर आज भाजपा कार्यकर्ताओं ने काशी विश्वनाथ कॉरिडोर के उद्घाटन से पहले स्वच्छता अभियान का आयोजन किया। एक कार्यकर्ता ने बताया कि काशी के लिए सुखद दिन है कि कल बाबा विश्वनाथ धाम का लोकार्पण होगा। काशी में पिछले 10 दिन से स्वच्छता अभियान चल रहा था और आज इसका समापन होगा।

क्या आपने यह पढ़ा….. Immunity decoction: इम्यूनिटी बढ़ाने के लिए इस काढ़े का सेवन है लाभदायक, पढ़ें पूरी खबर

पीएम के आगमन के लिए काशी विश्वनाथ धाम रंग-बिरंगी झालरों, फसाड लाइटों व माला-फूल से सजाया जा रहा हैं। सजावट के लिए 4 टीमें भी तैयार की गई हैं। प्रधानमंत्री काशी विश्वनाथ धाम में सबसे पहले गर्भगृह में बाबा का दर्शन-पूजन करेेंगे। इसके बाद संत, महात्मा व गणमान्य लोगों की मौजूदगी में रिमोट से बटन दबाकर धाम का लोकार्पण करेंगे। इसके बाद देशभर से पहुंचे संतों को संबोधित करेंगे फिर प्रसाद ग्रहण करेंगे।

Whatsapp Join Banner Eng