Yogi

Yogi adityanath statement: उत्तरप्रदेश में अब मनचलों की खैर नहीं! योगी आदित्यनाथ ने कहा- अगर…

Yogi adityanath statement: अगर लड़कियों से छेड़छाड़ की तो पुलिस अगले चौराहे पर ढेर कर देगीः योगी आदित्यनाथ

लखनऊ, 10 दिसंबरः Yogi adityanath statement: उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मनचलों और आपराधिक प्रवर्ती के लोगों को कड़ी चेतावनी दी हैं। दरअसल यूपी के मुख्यमंत्री ने कहा है कि, अगर जरा सी भी गड़बड़ करने की कोशिश की तो पुलिस और प्रशासन सख्त से सख्त कार्यवाही करेगा। कानपुर में प्रबुद्धजन सम्मेलन को संबोधित करते हुए उन्होंने यह बातें कहीं।

उन्होंने आगे कहा कि, ऐसा कोई समाज मुखालिफ एलिमेंट जो पहले एक चौराहे पर बेटी या बहन को छेड़ता हैं। दूसरे चौराहे पर डकैती डालने की कोशिश करता है अब नहीं कर पाएगा उसकी तस्वीर सीसीटीवी में कैद हो जाएगी और दूसरे चौराहे पर पहुंचते-पहुंचते पुलिस उसे ढेर कर चुकी होगी।

सीएम योगी ने कानपुर में शुरू की करोड़ों की विकास योजनाएं 

बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को कानपुर में 388 करोड़ रुपए की लागत वाली 272 डवलपमेंट प्रोजेक्ट्स का लोकार्पण व शिलान्यास भी किया। इस दौरान योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कानपुर कभी उत्तर भारत का मैनचेस्टर कहा जाता था, न केवल यूपी के लिए बल्कि उत्तर भारत के नौजवानों और नागरिकों के रोजगार का भी यह एक माध्यम था, लेकिन 70 और 80 के दशक में कुछ लोगों की नजरें इस महानगर पर लगीं और यह अव्यवस्था, अराजकता, बंद होते उद्योगों का शिकार हो गया। 

उन्होंने कहा कि महानगर को पुरानी पहचान दिलाने के लिए पीएम मोदी के नेतृत्व में अभियान को आगे बढ़ाया गया है, जिसमें सबसे पहले कानपुर महानगर की पहचान पूर्ण सलिला मोक्षदायिनी मां गंगा की अविरलता और निर्मलता को बनाए रखने के लिए प्रयास किए गए हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Ravi kishan on population: अगर ऐसा होता तो भाजपा सांसद रवि किशन के नहीं होते 4 बच्चे, खुद कही यह बात…

Hindi banner 02