UP road accident: यूपी के कानपुर में इलेक्ट्रिक बस ने कई गाड़ियों को मारी टक्कर, 6 लोगों की हुई मौत

UP road accident: घंटाघर से टाटमिल चौराहे की ओर जा रही एक बेकाबू इलेक्ट्रिक बस ने कई गाड़ियों को टक्कर मार दी

नई दिल्ली, 31 जनवरीः UP road accident: उत्तरप्रदेश के कानपुर में रविवार रात को बड़ा हादसा हो गया हैं। यहां घंटाघर से टाटमिल चौराहे की ओर जा रही एक बेकाबू इलेक्ट्रिक बस ने कई गाड़ियों को टक्कर मार दी। बताया जा रहा है कि घटना कल रात करीब 11.30 बजे की हैं। हादसे में अब तक 6 लोगों की मौत हो गई हैं। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना पर दुःख व्यक्त किया हैं। मुख्यमंत्री ने कहा प्रशासन को घायलों का इलाज कराने का निर्देश दिया गया हैं।

घटना की जानकारी देते हुए पूर्वी कानपुर के डीसीपी प्रमोेद कुमार ने बताया कि सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस और एंबुलेंस भेजी गई। उन्होंने बताया कि हादसे में अब तक 6 लोगों की मौत की जानकारी मिली है और कई अन्य घायल हैं। फिलहाल राहत कार्य और ड्राइवर की तलाश जारी हैं। शुरुआती जांच मेें बस ड्राइवर की गलती सामने आ रही हैं। पुलिस वहां लगे सभी सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही हैं। सभी 6 मृतकों मेें से अभी तक 3 मृतकों की पहचान हो पाई हैं।

क्या आपने यह पढ़ा….. The young man lives with eight wives: आठ पत्नियों के साथ एक ही घर में रहता है यह युवक, जानें शादी की सफलता का कारण

राष्ट्रपति ने जताया दुःख

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने घटना पर दुःख व्यक्त किया हैं। राष्ट्रपति ने ट्वीट कर लिखा कि कानपुर में हुई बस दुर्घटना में कई लोगों के हताहत होने की खबर से अत्यंत दुःख हुआ हैं। इस घटना में अपने प्रियजनों को खोने वाले परिवारों के प्रति मेरी गहन शोक-संवेदनाएं। मैं घायल हुए लोगों के जल्द शीघ्र होने की कामना करता हूं।

Hindi banner 02