Big boss 15 Winner

Bigg boss 15 winner: बिग बॉस 15 की विजेता बनीं तेजस्वी प्रकाश, ट्रॉफी के साथ मिले इतने लाख रूपये

Bigg boss 15 winner: फाइनल में प्रतीक सहजपाल को हराकर तेजस्वी ने बिग बॉस 15 की ट्रॉफी अपने नाम की

मनोरंजन डेस्क, 31 जनवरीः Bigg boss 15 winner: महीनों की मेहनत और संघर्ष के बाद आखिरकार तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस 15 की विजेता बन गई हैं। फाइनल में प्रतीक सहजपाल को हराकर तेजस्वी ने बिग बॉस 15 की ट्रॉफी अपने नाम की। तेजस्वी के लिए बिग बॉस 15 काफी लकी रहा। तेजस्वी ने विजेता ट्रॉफी के साथ-साथ 40 लाख रूपये की प्राइज मनी भी जीती हैं। इतना ही नहीं उन्हें नागिन 6 में काम करने का ऑफर भी दिया गया हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…… Reward for having three children: इस देश की सरकार ने घटती जनसंख्या को देखते हुए लिया बड़ा फैसला, बच्चे पैदा करने पर दे रही इनाम

फिनाले में टॉप 2 में तेजस्वी और प्रतीक सहजपाल के बीच काफी कड़ी टक्कर थी। शो में मौजूद सभी लोग मान रहे थे कि प्रतीक विजेता बन जाएंगे। यहां तक कि सोशल मीडिया पर भी प्रतीक के नामों की चर्चा होने लगी थी लेकिन इस बार की ट्रॉफी तेजस्वी के नाम लिखी थी। इसलिए उन्होंने फाइनल मुकाबले में प्रतीक को हराकर ट्रॉफी पर अपना कब्जा जमा लिया।

तेजस्वी ने माता-पिता के साथ साझा की तस्वीर

बिग बॉस 15 की विजेता बनने के बाद तेजस्वी ने अपने माता-पिता के साथ पहली तस्वीर शेयर की हैं। ब्लैक ड्रेस में बिग बॉस की ट्रॉफी लिए तेजस्वी अपने माता-पिता के साथ काफी खुश नजर आ रही हैं। ऐसा लग रहा है कि जैसे उन्होंने अपने पेरेंट्स का सपना सच कर दिखाया।

करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश और प्रतीक सहजपाल के साथ टॉप 3 में थे। प्रतीक सहजपाल ने टॉप 3 में करण कुंद्रा को हरा दिया। कम वोटों के कारण करण कुंद्रा टॉप-2 में जगह बनाने में ना कामयाब रहें। वहीं निशांत भट्ट बिग बॉस 15 के टॉप 5 में जगह बनाने में कामयाब रहे थे पर फाइनल में पहुंचकर उन्होंने 10 लाख रुपये का सूटकेस उठा कर खुद को विजेता की रेस से बाहर कर लिया।

Hindi banner 02