Sidhu

Sidhu moose wala murder case: सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के तार गुजरात तक पहुंचे, एक आरोपी गिरफ्तार, जानें…

Sidhu moose wala murder case: सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में संदिग्‍ध शूटर संतोष जाधव गुजरात से गिरफ्तार

नई दिल्ली, 13 जूनः Sidhu moose wala murder case: पंजाबी गायक और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के आरोपितों की गिरफ्तारी में लगी पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। इस हत्याकांड में शामिल संतोष जाधव को पुणे, पंजाब और दिल्ली पुलिस की संयुक्त टीम ने गुजरात से गिरफ्तार किया गया है। जाधव को उसके एक साथी नवनाथ सूर्यवंशी के साथ पकड़ा गया है। माना जा रहा है कि इस हत्याकांड में संतोष जाधव भी शामिल था।

महाराष्ट्र पुलिस के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (कानून एवं व्यवस्था) कुलवंत कुमार सारंगल ने इस बात की जानकारी मीडियाकर्मियों को साझा की। उन्होंने बताया कि लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के सदस्य जाधव को साल 2021 में पुणे के मंचर पुलिस स्टेशन में दर्ज किए गए, एक पुराने हत्याकांड के मामले में हिरासत में लिया गया है।

क्या आपने यह पढ़ा…. Rahul gandhi: कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज ईडी के सामने होंगे पेश, पढ़ें पूरी खबर

Sidhu moose wala murder case: वह बीते एक साल से पुलिस की गिरफ्त से बाहर था। पुणे पुलिस ने यह गिरफ्तारी गुजरात में जाकर की है। संतोष जाधव मूसेवाला हत्याकांड में एक संदिग्ध आरोपी और शार्प शूटर है। उसके साथ उसके एक अन्य सहयोगी नवनाथ सूर्यवंशी को भी गिरफ्तार किया गया है। फिलहाल उन्हें 20 जून तक पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

कौन है संतोष जाधव

संतोष जाधव और उसके सहयोगी नवनाथ सूर्यवंशी पर मूसेवाला की हत्या में शामिल होने का आरोप है। संतोष जाधव मुंबई के डॉन अरुण गवली गैंग का गुर्गा है। अरुण गवली फिलहाल एक हत्या के मामले में जेल की सलाखों में कैद है। मूसेवाला हत्याकांड के बाद से ही दोनों की तलाश बड़ी ही सरगर्मी के साथ पुलिस कर रही थी।

Hindi banner 02