Rahul Gandhi image

Rahul gandhi: कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज ईडी के सामने होंगे पेश, पढ़ें पूरी खबर

Rahul gandhi: राहुल गांधी के साथ-साथ कांग्रेस के सभी सांसद, कार्यसमिति के सदस्य और प्रमुख नेता भी प्रवर्तन निदेशालय के दफ्तर तक जाएंगे

नई दिल्ली, 13 जूनः Rahul gandhi: कांग्रेस नेता राहुल गांधी को आज प्रवर्तन निदेशालय के सामने पेश होना हैं। ईडी नेशनल हेराल्ड मामले में उनसे पूछताछ करेगी। पार्टी इस मौके पर बड़ा प्रदर्शन करने वाली हैं। राहुल गांधी के साथ-साथ कांग्रेस के सभी सांसद, कार्यसमिति के सदस्य और प्रमुख नेता भी प्रवर्तन निदेशालय के दफ्तर तक जाएंगे। राहुल फिलहाल कांग्रेस दफ्तर के लिए रवाना हुए हैं।

जानकारी के मुताबिक राहुल गांधी कांग्रेस दफ्तर के लिए रवाना हो गए हैं। वे यहां कार्यकर्ताओं और नेताओं संग मुलाकात करेंगे। इसके बाद ईडी दफ्तर के लिए रवाना होंगे। इससे पहले प्रियंका गांधी भी राहुल गांधी से मिलने उनके आवास पहुंची थी। वहीं कांग्रेस दफ्तर में भी बड़ी संख्या में कार्यकर्ता पहुंचे हुए हैं।

कांग्रेस कार्यकर्ता दिल्ली स्थित पार्टी के दफ्तर के बाहर ईडी के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं। पार्टी कार्यकर्ता दिल्ली स्थित राहुल गांधी के घर के बाहर भी पोस्टर लेकर पहुंचे हैं। पोस्टर में लिखा है कि ये राहुल गांधी है झुकेगा नहीं। वहीं एक पोस्टर में लिखा है कि राहुल जी संघर्ष करो, हम आपके साथ हैं। जबकि अन्य एक पोस्टर में राहुल गांधी की तस्वीर के साथ लिखा है कि सत्य झुकेगा नहीं। पुलिस ने प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं के खिलाफ एक्शन लिया हैं। पुलिस ने पार्टी के करीब 1 दर्जन कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Share market today: भारतीय शेयर बाजार में कोहराम, सेंसेक्स-निफ्टी गिरावट के साथ कर रहे कारोबार

राहुल के खिलाफ कोई मामला है ही नहीं- दिग्विजय सिंह

कांग्रेस नेता और एमपी के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कहा कि जब-जब भाजपा और मोदी डरते हैं वे पुलिस को आगे करते हैं। आगे हम जनता की लड़ाई लड़ेंगे। ये मामला है ही नहीं, उन्होंने पूछा कि कोई एफआईआर है क्या। यह मामला तो मोदी सरकार ने 2014 में शुरू किया और उन्हीं की सरकार ने बिना कोई प्रमाण मिले केस समाप्त कर दिया था।

Hindi banner 02