02bcb558 ead7 11ec 8ce9 c5e14b8baf57 1655097057986 e1655101751776

Shakti kapoor son arrested in drug case: इस बॉलीवुड अभिनेता का बेटा ड्रग्स लेने के आरोप में गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

Shakti kapoor son arrested in drug case: बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर को पुलिस ने ड्रग्स लेने के आरोप में गिरफ्तार किया

मनोरंजन डेस्क, 13 जूनः Shakti kapoor son arrested in drug case: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से उठा ड्रग्स मामला आए दिन सुर्खियों में बना रहता हैं। इस मामले में अब तक कई बड़े सेलेब्स के नाम सामने आ चुके हैं। अब एक बार फिर यह मामला गर्मा गया हैं। दरअसल बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया हैं। सिद्धांत पर ड्रग्स लेने का आरोप हैं।

Shakti kapoor son arrested in drug case: मिली जानकारी के अनुसार ड्रग्स मामले में फंसे शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर को बेंगलुरु में पुलिस ने हिरासत में लिया हैं। श्रद्धा कपूर केे भाई समेत कुल छह लोग ड्रग्स टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं। यह सभी लोग बेंगलुरु के एमजी रोड़ स्थित एक होटल में पार्टी कर रहे थे। इसी दौरान पुलिस ने छापा मारते हुए यह कार्यवाही की।

क्या आपने यह पढ़ा… Sidhu moose wala murder case: सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के तार गुजरात तक पहुंचे, एक आरोपी गिरफ्तार, जानें…

Advertisement

Shakti kapoor son arrested in drug case: पुलिस ने गुप्त सूचना पर कार्यवाही करते हुए एमजी रोड स्थित एक होटल पर छापा मारा जहां पार्टी का आयोजन किया गया था। इस दौरान पुलिस ने नशीली दवाओं के सेवन के संदेह में लोगों के टेस्ट भेजे। जांच में संक्रमित पाए गए सभी छह लोगों में श्रद्धा कपूर के भाई का भी सैंपल शामिल था।

बेटे की गिरफ्तारी पर क्या बोले शक्ति कपूर

वहीं ड्रग्स मामले में बेटे सिद्धांत कपूर नाम सामने आने के बाद पिता शक्ति कूपर की प्रतिक्रिया भी सामने आई हैं। बेटे के पुलिस हिरासत में लिए जाने की खबर के बाद एक वेबसाइड से बात करते हुए शक्ति कपूर ने कहा कि मैं केवल एक ही बात कह सकता हूं कि यह संभव नहीं हैँ।

Advertisement
Hindi banner 02
देश की आवाज़ की तमाम खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें.

Copyright © 2022 Desh Ki Aawaz. All rights reserved.