Sachin Pilot

Sachin Pilot Statement: प्रधानमंत्री के वार पर सचिन पायलट का पलटवार, कहा- मेरी चिंता पार्टी…

Sachin Pilot Statement: मेरी चिंता करने की जरूरत नहीं है, मेरी चिंता मेरी पार्टी, मेरी जनता करेगी और हम उसके प्रति समर्पित हैं: सचिन पायलट

जयपुर, 24 नवंबरः Sachin Pilot Statement: राजस्थान में कल 199 सीटों पर मतदान होने वाला हैं। इससे पहले गुरुवार तक सभी पार्टियों के बागी नेताओं ने जोरदार चुनाव प्रचार किया। चुनाव प्रचार के दौरान अंतिम वक्त में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सचिन और राजेश पायलट को लेकर कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा था। प्रधानमंत्री की बातों पर अब सचिन पायलट ने जवाब दिया हैं।

कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने आज कहा कि, किसी नेता को उनकी चिंता करने की आवश्यकता नहीं हैं। उन्होंने कहा कि, मेरी चिंता मेरी पार्टी और जनता करेगी। पीएम मोदी की टिप्पणी के बारे में पूछे जाने पर पायलट ने कहा, मेरी चिंता करने की जरूरत नहीं है, मेरी चिंता मेरी पार्टी, मेरी जनता करेगी और हम उसके प्रति समर्पित हैं।

इस दौरान सचिन पायलट ने कहा कि, उनके खिलाफ बहुत कुछ कहा गया। बहुत आरोप लगाये गये। किंतु उन्होंने हमेशा अपना संयम ना खोने और जनता के बीच एक मर्यादित भाषा का प्रयोग करने की कोशिश की। चुनाव में जीत का विश्वास जताते हुए उन्होंने कहा कि, विचारधारा को लेकर हमारा जो संघर्ष है उसमें हम लोग जीतकर आएंगे और देशभर में कांग्रेस पार्टी जीत हासिल करेगी।

प्रधानमंत्री ने कही थी यह बात

बता दें कि गुरुवार को एक रैली में प्रधानमंत्री ने सचिन पायलट के बारे में कहा, गुर्जर समाज का एक बेटा राजनीति में जगह बनाने के लिए संघर्ष करता है। पार्टी के लिए जान लगाता है और सत्ता मिलने के बाद शाही परिवार की शह पर उसे दूध में से मक्खी की तरह निकाल करके फेंक दिया जाता हैं।

क्या आपने यह पढ़ा… Silchar Special train: वलसाड से सिलचर तक विशेष ट्रेन

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें